नोएडा

Noida Shrikant Tyagi Case Live Update: श्रीकांत त्यागी पर नोएडा प्राधिकरण का शिकंजा, सोसायटी में बुलडोजर से ढहाया गया अवैध निर्माण

Shiv Kumar Mishra
8 Aug 2022 5:36 AM GMT
Shrikant Tyagi, Shrikant Tyagi Gangster, Shrikant Tyagi Breaking News, Bulldozer at Shrikant Tyagis house, Bulldozer at Shrikant Tyagis house, Noida Omaxe Society Live,
x

Shrikant Tyagi, Shrikant Tyagi Gangster, Shrikant Tyagi Breaking News, Bulldozer at Shrikant Tyagi's house, Bulldozer at Shrikant Tyagi's house, Noida Omaxe Society Live,

Noida Shrikant Tyagi Case Live Update:नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) द्वारा महिला से बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ताजा मामले में नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के वर्क सर्कल 8 की टीम ने श्रीकांत त्यागी द्वारा सोसायटी में किए गए अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की है।प्राधिकरण की टीम व सोसायटी के लोगों के बीच हुई बहस

इस दौरान नोएडा प्राधिकरण के नियोजन विभाग के महाप्रबंधक इश्तियाक अहमद मौके पर मौजूद रहे। इससे पहले अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम व सोसायटी के लोगों के बीच गेट पर बहस हुई। कार्रवाई करने पहुंची टीम का कहना है कि सोसायटी के कामन एरिया में अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसी को लेकर बहस हुई।

पुलिस से आंख मिचौली का खेल खेल रहा श्रीकांत त्यागी

महिला से अभद्रता के मामले में फरार चल रहा भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी बार बार अपनी लोकेशन बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा है। जानकारी के मुताबिक रविवार को उसकी लोकेशन ऋषिकेश में मिली, जबकि हरिद्वार में वह सीसीटीवी में कैद हुआ है। उसने बीते रविवार को 11 बार मोबाइल स्विच आफ और आन किया।

इससे पुलिस गुमराह हो रही है। बता दें कि श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को चार टीमें बनाई गई थीं। रविवार आते-आते टीमों की संख्या 12 पहुंच गई है। 12 टीमों में शामिल 40 से अधिक पुलिसकर्मी संदिग्धों से पूछताछ और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

थाना प्रभारी सस्पेंड

पुलिस ने मौके से छह लोगों को हिरासत में लिया है। जिलाधिकारी के अनुसार श्रीकांत के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस उसकी संपत्ति भी कुर्क कर सकती है। उधर देर रात पुलिस कमिश्नर ने फेज-2 कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया है। इनकी जगह परमहंस तिवारी को फेज-2 कोतवाली प्रभारी बनाया गया है।

श्रीकांत त्यागी कांड पर महेश शर्मा ने जताई शर्मिंदगी

सूचना पाकर भाजपा सांसद डा. महेश शर्मा, विधायक पंकज सिंह, जिलाधिकारी सुहास एलवाई, पुलिस आयुक्त आलोक सिंह व अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। सांसद ने घटना की शिकायत अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी से की। उन्होंने कहा कि उप्र में हमारी सरकार है और एक सोसायटी में 15 लोग घुस गए। यह हमारे लिए शर्मिदगी की बात है।

पीड़िता को धमकाने सोसायटी में घुसे श्रीकांत त्यागी के समर्थक

ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रात आठ बजे श्रीकांत त्यागी के समर्थक पीड़िता के टावर का पता देकर सोसायटी में घुस गए। सुरक्षाकर्मियों के मुताबिक पीड़िता के घर पर कुछ मेहमान आने वाले थे। इस दौरान बिना नाम पढ़े लोगों को आने की स्वीकृति दे दी।

त्यागी के समर्थक जब पीड़िता के टावर के पास पहुंचे तो उन्होंने इन्हें अपना मेहमान होने से मना कर दिया। इस पर सुरक्षाकर्मियों ने उनसे पूछताछ की। इस पर उन्होंने श्रीकांत त्यागी के बच्चों से मिलने की बात कही।

सोसायटीवासियों को वहां जमा होते देखकर श्रीकांत समर्थक जाने का प्रयास करने लगे, इस पर लोगों ने उन्हें रोककर इसकी सूचना पुलिस व सांसद महेश शर्मा को दे दी। मौके पर पहुंचे सांसद डा.महेश शर्मा ने ज्वाइंट सीपी लव कुमार व एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह को फोन किया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

सोसायटीवासियों ने कहा- अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ श्रीकांत

सोसायटी के लोगों ने सांसद डा. महेश शर्मा से कहा कि श्रीकांत त्यागी को पुलिस 48 घंटे बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इससे उसका दुस्साहस बढ़ गया है और उसने लोगों को परेशान करने के लिए अपने गुंडे भेज दिए।

Next Story