नोएडा

नोएडा एसएसपी ने किये तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड!

Special Coverage News
11 Sep 2019 11:45 AM GMT
नोएडा एसएसपी ने किये तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड!
x

नोएडा की सेक्टर 49 थाना इलाके के बरौला गांव में जुए के अड्डे पर छापेमारी के मामले में पुलिस की मिलीभगत के आरोप लगे थे. इन आरोपों के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बरौला चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. मालूम हो कि नोएडा पुलिस ने 27 अगस्त को छापा मारकर जुए के अड्डे का पर्दाफाश किया था. इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1,11,000 रुपए बरामद किए थे.

छापेमारी के दौरान पुलिस के संज्ञान में यह बात आई थी कि जुए का अड्डा पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था. इस मामले की जांच नगर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को सौंपी गई थी. उनकी रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है.

एसएसपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पता चला था कि जुए का अड्डा बरौला चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था. उन्होंने बताया कि नगर पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर आज बरौला चौकी पर तैनात उप-निरीक्षक नीरज कुमार, कांस्टेबल आबिद हुसैन और कांस्टेबल नीरज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story