नोएडा

नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी मे एक बार फिर पहुंचा बुलडोर तो मच गया हडकंप जानिए क्या है पूरा मामला....

Desk Editor
30 Sep 2022 1:25 PM GMT
नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी मे एक बार फिर पहुंचा बुलडोर तो मच गया हडकंप जानिए क्या है पूरा मामला....
x

देशभर में चर्चित हो चुकी नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में जब आज बुलडोजर से अवैध निर्माण ध्वस्त कराने की कार्यवाही की गई तो यह सोसाइटी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई। बुलडोजर की सहायता से जेल में बंद श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर लगे पाम के पेड़ भी जमींदोज कर दिए गए हैं।

शुक्रवार को नोएडा विकास प्राधिकरण की ओर से ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में हुए अवैध निर्माण के खिलाफ की गई कार्यवाही से सोसाइटी में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। चार बुलडोजर एवं चार डंपर के साथ कार्यवाही करने के लिए पहुंची प्राधिकरण की टीम को देखते ही सोसाइटी में रह रहे लोग सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

प्राधिकरण की टीम ने नारेबाजी से बेखबर रहते हुए जेल में बंद श्रीकांत त्यागी के फ्लैट के बाहर लगे पाम के 10 पेड भी बुलडोजर की सहायता से हटा दिए हैं।

हालांकि इस दौरान महिला के साथ गाली गलौज एवं अभद्रता करने के मामले में जेल में बंद निलंबित बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने विरोध भी किया लेकिन उनका विरोध काम नहीं आ सका । कार्यवाही के दौरान बुलडोजर की सहायता से एलेक्जेंडर टावर में बनी बाउंड्री वाल को तोड़ दिया गया। लोगों ने जब पेड़ हटाने का विरोध किया तो अफसरों ने कहा कि यह पूरी तरह से अवैध हैं।

Next Story