नोएडा

नोएडा में मचा कोरोना से हाहाकार, आज 11 संक्रमित मरीज़ मिले, आंकड़ा 377 पर पहुंचा

Shiv Kumar Mishra
28 May 2020 2:01 PM GMT
नोएडा में मचा कोरोना से हाहाकार, आज 11 संक्रमित मरीज़ मिले, आंकड़ा 377 पर पहुंचा
x

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा में कोरोना संक्रमण से हाहाकार मचा हुआ है। दिन -प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। आज जिले में 11 संक्रमित मरीज मिले हैं जिससे आंकड़ा बढ़कर कुल संक्रमित केस 377 हो गए हैं।

आज 9 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है जबकि एक्टिव 110 मरीज हैं। टोटल 5 लोगों की अब तक कोरोना से मौत हो गई है और कुल क्रॉस नोटिफाई केस अट्ठारह है। नोएडा के सेक्टर 16 स्थित नोएडा की कंपनी में 4 मरीज संक्रमित पाए गए हैं जिसमें 26 वर्षीय पुरुष, 22 वर्षीय युवक, 26 वर्षीय महिला और 28 वर्षीय पुरुष शामिल है ।

जबकि सेक्टर 5 नोएडा से 30 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। ग्रेटर नोएडा के रामपुर से 24 वर्षीय पुरुष संक्रमित पाया गया है। नोएडा के सेक्टर 71 से 30 वर्षीय पुरुष संक्रमित पाया गया है। सूरजपुर ग्रेटर नोएडा से 27 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है। सेक्टर 56 नोएडा से 25 वर्षीय युवक और सलारपुर नोएडा से 27 वर्षीय पुरुष संक्रमित पाया गया है जबकि सेक्टर 15 A से 40 वर्षीय पुरुष संक्रमित पाया गया है।

इस प्रकार नोएडा में कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर कोरोनावायरस से कैसे मुक्ति मिले। वह जीविकोपार्जन के साधन कैसे प्राप्त करें?

जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के तमाम बड़े बड़े दावे नोएडा के यथार्थ धरातल पर उतरते दिखाई नहीं दे रहे हैं। लोगों में मायूसी तो बेचैनी भी है। आखिर एक ही सवाल उत्पन्न हो रहा है कि कोरोना से कब तक ऐसे ही जूझते रहेंगे।

Next Story