नोएडा

नोएडा में कोरोना से हुई पत्नी की मौत, खबर सुनकर संक्रमित पति ने भी तोड़ा दम

Arun Mishra
13 May 2021 4:39 AM GMT
नोएडा में कोरोना से हुई पत्नी की मौत, खबर सुनकर संक्रमित पति ने भी तोड़ा दम
x
शहरों के बाद अब गांवों में कोरोना का कहर जारी है.

गौतमबुद्धनगर के पल्ला गांव में सांस लेने में दिक्कत की वजह से बुजुर्ग पति-पत्नी की एक ही दिन मौत हो गई. दिल को झकझोर देने वाला यह मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी के पल्ला गांव में सामने आया. यहां बुजुर्ग पति और पत्नी की कुछ की पल के दरमियान में ही मौत हो गई. दोनों का इलाज नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग अस्पताल में चल रहा था. दोनों को सांस लेने में दिक्कत हुई और दोनों ने ही मंगलवार की दोपहर को अंतिम सांस ली है.

पल्ला गांव के रहने वाले गजराज भगत और उनकी पत्नी रामेश्वरी की रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. आनन-फानन में परिजनों को रामेश्वरी देवी को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां जांच के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. अभी यह खबर उनके पति गजराज के पास पहुंची थी कि उन्हें भी सांस लेने में दिक्कत होने लगी.

लिहाजा घर वालों ने गजराज को भी अस्पताल में भर्ती करवा दिया. 75 साल के दोनों पति-पत्नी अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे थे. इलाज के दौरान की रामेश्वरी देवी मौत हो गई और जैसे ही यह खबर अस्पताल में भर्ती गजराज भगत को मिली, उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और उनकी भी मौत हो गई.

परिवार के लोगों ने गमगीन माहौल में मंगलवार की शाम को श्मशान घाट में एक साथ दोनों के शवों का दाह संस्कार किया है. बता दें कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा के तमाम ग्रामीण इलाकों में कोरोना का कहर जारी है. अब तक सैकड़ों मौतें हो चुकी है. जिले के तमाम बड़े अधिकारी इन ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं.

Next Story