नोएडा

दो शातिर मोबाइल स्नैचर व वाहन चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से एक स्कूटी, एक फोन आदि बरामद

Sujeet Kumar Gupta
1 March 2020 10:29 AM GMT
दो शातिर मोबाइल स्नैचर व वाहन चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से एक स्कूटी, एक फोन आदि बरामद
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।अपराध पर अंकुश लगाने वाली नोएडा पुलिस को उस वक्त एक नई सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने दो शातिर मोबाइल स्नैचर व वाहन चोरों को गिरफ्तार किया।जो दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में वाहन व मोबाइल चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त के निर्देश पर जिले में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए निरंतर कारवाई की जा रही है।

इसी क्रम में थाना सैक्टर-20 पुलिस द्वारा दिनांक 29.02.2020 को दो शातिर मोबाइल स्नैचर/वाहन चोरों को सैक्टर-30 स्थित डीपीएस स्कूल के पास से गिरफ्तार किया।अभियुक्तों की पहचान राहुल द्विवेदी पुत्र विष्णु प्रसाद निवासी दुर्गापुर थाना पिपरी कौशांबी हाल पता बिट्टू अवाना का मकान ग्राम हरौला सेक्टर 5 नोएडा गौतम बुध नगर और विक्की कुमार पुत्र मुरारी सिंह निवासी ग्राम सिरसा मानपुर थाना गोपालगंज बिहार के रुप में हुयी।जिनके कब्जे से एक स्कूटी,एक रेड एमआई 7 प्रो मोबाइल और तीन हजार रूपये नगद बरामद हुये।

पुलिस जांच में पता चला कि एक स्कूटी की चोरी की शिकायत 13.02.2020 को थाना न्यू अशोक नगर दिल्ली में दर्ज है।जबकि लूटे गये मोबाईल का मुकदमा थाना सैक्टर-20 नोएडा में पंजीकृत है। अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कारवाई की जा रही है।

Next Story