नोएडा

नोएडा : पुलिस कमिश्नर ने कई थाना प्रभारी किए इधर-उधर

Arun Mishra
15 March 2021 3:50 AM GMT
नोएडा : पुलिस कमिश्नर ने कई थाना प्रभारी किए इधर-उधर
x
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में 8 एसएचओ के तबादले कर दिए गए हैं.

नोएडा : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में 8 एसएचओ के तबादले कर दिए गए हैं. जिले में पंचायत चुनाव से पहले पुलिस महकमे में यह बड़ा फेरबदल है. खास बात यह है कि कुछ एसएचओ को नोएडा से ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा से नोएडा भेजा गया है.


पुलिस कमिश्नरेट से जारी ट्रांसफर लिस्ट के मुताबिक थाना सेक्टर-20 के एसएचओ राकेश कुमार सिंह पदोन्नत हो गए हैं. वह अब पुलिस मुख्यालय में बतौर एसीपी काम करेंगे. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एसएचओ मुनीश प्रताप सिंह का भी तबादला हो गया है. उन्हें थाना सेक्टर-20 का इंस्पेक्टर बनाकर भेजा गया है.

नॉलेज पार्क के SHO लाइन हाजिर

सूरजपुर थाने के सब इंस्पेक्टर सुधीर कुमार को स्थानांतरित करके नोएडा भेजा गया है. उन्हें थाना सेक्टर-24 में बतौर थानाध्यक्ष तैनाती दी गई है. थाना फेज-2 की इंस्पेक्टर अनीता चौहान का तबादला करके बिसरख भेजा गया है. उन्हें बिसरख कोतवाली का एसएचओ नियुक्त किया गया है. सेक्टर बीटा-2 के एसएचओ सुजीत उपाध्याय को थाना फेज-2 की जिम्मेदारी दी गई है.

थाना सेक्टर-58 की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम में तैनात इंस्पेक्टर दिनेश कुमार सिंह को बादलपुर का एसएचओ बनाकर भेजा गया है. आईटी सेल ग्रेटर नोएडा में तैनात इंस्पेक्टर संतोष त्रिपाठी को बीटा-2 कोतवाली का एसएचओ बनाया गया है.


Next Story