नोएडा

युवती को अगवा करके ले जा रहे बदमाशों से हुयी पुलिस की मुठभेड़

Shiv Kumar Mishra
6 Aug 2020 12:27 PM GMT
युवती को अगवा करके ले जा रहे बदमाशों से हुयी पुलिस की मुठभेड़
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।अपराध पर अंकुश लगाने वाली नोएडा पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता मिली जब नॉलेज पार्क पुलिस ने युवती को अगवा करके ले जा रहे बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेरते हुये मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया।

आपकाे बता दे कि मंगलवार रात सूरजपुर स्टैंड पर एक 19 वर्षीय युवती आगरा जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी।इसी बीच एक ऑटो चालक ने युवती को परी चौक तक लिफ्ट देने के बहाने बैठा लिया।रास्ते में चालक और उसके साथी ने हथियार के बल पर उसे अगवा कर लिया।जिसका विरोध करते हुये युवती ने शोर मचाया।युवती की आवाज सुनकर नॉलेज पार्क पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये बदमाशों को घेर कर दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में गोली मारकर युवती को मुक्त कराया।

एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि नॉलेज पार्क कोतवाली पुलिस रात एक बजे हिंडन पुस्ता टी प्वाइंट पर चेकिंग कर रही थी।इसी दौरान सफीपुर सर्विस रोड से एक ऑटो आता दिखाई दिया।संदेह होने पर पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो ऑटो सवार लोग भागने लगे। ऑटो के अंदर से युवती के चिल्लाने की आवाज आई तो पुलिस ने पीछा किया। घेराबंदी करने पर बदमाश ऑटो छोड़कर भागने लगे और पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए

।बदमाशों कि पहचान सूरजपुर निवासी नदीम व इमरान के रूप में हुई है।नदीम के खिलाफ सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में भी महिला से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज है।वहीं पुलिस ने सूरजपुर निवासी युवती को परिजनों को सौंपकर बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है।पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 50 हजार रुपये का इनाम देने का निर्देश दिया है।

Next Story