नोएडा

पारस कंपनी के कर्मचारी से लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने अपनी सूझबूझ से पकड़ा

Special Coverage News
28 May 2019 6:26 AM GMT
एसएसपी वैभव कृष्ण घटना स्थल पर गहनता से जांच करते हुए
x
एसएसपी वैभव कृष्ण घटना स्थल पर गहनता से जांच करते हुए

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में उस वक्त हड़कम मच गया जब सूचना मिली कि जारचा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दिन दहाड़े एक दूध कंपनी के कैशियर,गनमैन और कार चालक से हथियारों के बल पर 65 लाख रुपये लूट लिये है।

लेकिन एसएसपी वैभव कृष्ण के कुशल नेत्रत्व से ही ये संम्भव हो पाया है कि पुलिस ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुये एक बदमाश को मौके से ही गिरफ्तार किया।जिससे पूछताछ करने पर दो अन्य बदमाशों को भी पकड़ लिया।ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि जब मौके से लूट करने वाले बदमाशों को पकड़ा गया हो। इससे पहले भी नोएडा में पीएनबी बैंक व एक दूध व्यपारी से लूट हो चुकी जिसका खुलासा भी काफी दिनों बाद हुआ था। ये अतिशयोक्ति नही होगा जब हम ये कहे कि ऐसे काम सिर्फ एसएसपी वैभव कृष्ण के कार्यकाल में ही सम्भव है।

इस घटना के बारे एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि बुलंदशहर के गुलावठी गांव में पारस मिल्क का प्लांट है। पारस कंपनी के कैशियर कमल,चालक नरेंद्र और गनमैन चंद्र प्रकाश कंपनी से 65 लाख रुपये लेकर गाजियाबाद स्थित एक बैंक में जमा कराने जा रहे थे। लेकिन जैसे ही ये लोग थाना जारचा क्षेत्र के एनटीपीसी पावर प्लांट के पास पहुंचे, तभी घात लगाये कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक करके कैशियर कमल को बंदूक की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया तथा उसके पास रखे 65 लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी।

बदमाशों को नकदी लूटकर भागते देख इन लोगों से शोर मचा कर आसपास के लोगों को बुलाया। थोड़ी दूर आगे चलकर बदमाशों की कार डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। बदमाश अपनी कार को वही छोड़कर भागने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस ने चुस्ती दिखा कर भाग रहे एक बदमाशों को पकड़ लिया। उससे की गई पूछताछ के आधार पर इस घटना में शामिल दो अन्य बदमाशों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि कंपनी के ही एक कर्मचारी की सूचना के आधार पर लूट की घटना को अंजाम दिया। पकड़े गये तीनों बदमाशों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। इससें कई महत्वपूर्ण जानकारी भी मिल सकती है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story