नोएडा

थाना फेस-3 पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को पकड़ा,पाँच मोटर साईकिल व एक स्कूटी बरामद

Special Coverage News
6 Oct 2019 11:28 AM GMT
थाना फेस-3 पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को पकड़ा,पाँच मोटर साईकिल व एक स्कूटी बरामद
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।नोएडा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एसपी सिटी के नेतृव्य में नोएडा पुलिस निरंतर प्रयास करती रहती है। जिसमें अब तक पुलिस को कई कामायाबी भी हासिल होती रही है।आपको बात दे कि एसपी सिटी विनीत जायसवाल के नेतृव्य में नोएडा पुलिस ने नये नये खुलासे करके अपराधियों को जेल का रास्ता दिखाया है। ये कमाल एसपी सिटी के कुशल नेतृव्य का ही है जिससे नोएडा पुलिस को निरंतर नई कामायाबी हासिल हो रही है।

इसी क्रम में नोएडा पुलिस ने वाहन चोरों के एक ऐसे शातिर गिरोह को पकड़ा है जो नोएडा में स्थित कम्पनी व घरो में चोरी करते थे।अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे निरन्तर अभियान में चैकिंग के दौरान एफएनजी रोड टी पोइन्ट पर संदिग्ध लगने पर दो बाईक सवार को रोकने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को देखकर दोनों अपने वाहनों पर भागने लगे।थाना पुलिस की विशेष टीम ने एसआई वरूण पंवार व एसआई मानासिंह के नेतृव्य में मुस्तेदी दिखाते हुये दोनों आरोपियों को घेर कर पकड़ लिया। लेकिन इनका एक साथी अन्धेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

अभियुक्तों की पहचान योगेश उर्फ लाला निवासी गांव महाराजपुर बुलंदशहर और किशनपाल निवासी गांव बकौरा बुलंदशहर के रूप में हुयी।जिनके कब्जे से पाँच मोटर साईकिल, एक स्कूटी,एक चाकू,एक तमंचा, दो जिन्दा कारतूस बरामद हुयी।जबकि सोनू निवासी छपरोली बुलंदशहर अभी फरार चल रहा है।पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि उनके गैंग में तीन व्यक्ति योगेश उर्फ लाला, किशनपाल व सोनू है जो दिल्ली एनसीआर में कम्पनी एंव सैक्टरो के बाहर वाहन चोरी करने के लिये रेकी करते थे।हम लोग ऐसे समय वाहन चोरी करते थे जब लोग कम्पनी में काम करने के लिए निकल जाते थे व सीसीटीवी कैमरो से बचे के लिये चेहरे पर कपडा बांध लेते है।बाद में उन वाहनों को ओने पौने दामो में बेचकर अपना खर्चा चलाते है ।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story