नोएडा

नोएडा : पुलिस अभिरक्षा से कैदी फरार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

Shiv Kumar Mishra
19 Dec 2022 3:43 PM GMT
नोएडा : पुलिस अभिरक्षा से कैदी फरार, दो पुलिसकर्मी निलंबित
x
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गयी है।

नोएडा (धीरेन्द्र अवाना) : थाना सैक्टर -113 से रेप का एक आरोपी पुलिसकर्मी को चकमा देकर फरार हो गया।जिसके बाद थाने में अफरा तफरी मच गयी।लाहपरवाही बरतरने पर है०का० यशवीर व होमगार्ड प्रदीप को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गयी है।

बताते चले कि थाना सैक्टर -113 क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना हुयी थी।इस मामले में पुलिस ने आज सोमवार को मैनपुरी निवासी आरोपी कमलेश को गिरफ्तार किया था।सोमवार दोपहर में पुलिस बंदी को मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल लेकर गये थे।इस दौरान

आरोपी चकमा देकर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया।आरोपी के फरार होने की सूचना से पूरे थाने में हड़कंप मच गया।एडीसीपी आशुतोष त्रिवेदी ने बताया कि आज कमलेश नामक व्यक्ति को एक लड़की को अगवा करके उससे रेप करने के आरोप में थाना सेक्टर-113 पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। आरोपी अभियुक्त को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था।

इस दौरान शौच करने का बहाना बनाकर आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया।लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों है०का० यशवीर व होमगार्ड प्रदीप के विरुद्ध एफआईआर पंजीकृत करते हुए तत्काल निलंबित कर दिया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए 03 पुलिस टीमें गठित की गयी है।जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जायेगी।


Next Story