नोएडा

मशहूर रागिनी गायक सुषमा की गोली मारकर हत्या

Special Coverage News
1 Oct 2019 6:01 PM GMT
मशहूर रागिनी गायक सुषमा की गोली मारकर हत्या
x
इस महिला का 4 वर्ष पहले अपने पति के साथ तलाक होना बताया गया है एवं यह वर्तमान में एक गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

ग्रेटर नोएडा में रागिनी गायिका सुषमा को बाइक सवार बदमाशों ने चार गोली मार दी. गोली लगने से घायल रागिनी की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सुषमा को अस्पताल ले गए जहाँ इलाज के दौरान उनकी म्रत्यु हो गई.

घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी वैभव कृष्एण ने बताया कि एक 25 वर्षीय महिला जिसका नाम सुषमा था. जिसको बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलियां मारी गई हैं जिससे उसकी कैलाश हॉस्पिटल में मृत्यु हो गई है. इस महिला का 4 वर्ष पहले अपने पति के साथ तलाक होना बताया गया है एवं यह वर्तमान में एक गजेंद्र भाटी नाम के व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

उन्होंने बताया कि 19 अगस्त 2019 को जनपद बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत मेहसाणा गांव में यह एक प्रोग्राम में गाना गाने गई थी जहां पर इस पर जानलेवा हमला होना बताया गया है जिस के संबंध में थाना कोतवाली देहात जनपद बुलंदशहर पर धारा 307 आईपीसी का मुकदमा पंजीकृत होना भी बताया गया है. यह महिला पेशे से लोक गायिका थी जो कि रागनी एवं लोकगीत आदि गाती थी.

आज यह जनपद बुलंदशहर में पुलिस से अपने से संबंधित पंजीकृत FIR में कार्रवाई के लिए मिलने गई थी एवं जब यह लौटकर आई तो थाना Beta 2 क्षेत्र में मित्रा सोसायटी के पास इस महिला को तीन चार गोलियां मारी गई हैं जिससे इसकी मृत्यु हुई है. संपूर्ण प्रकरण में पुलिस के पास कई ठोस सुराग हैं जिन पर विवेचना की जा रही है. जल्दी ही पूरे प्रकरण का अनावरण किया जाएगा . कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं है.

घटना के बाद मृतका का शव पीएम के लिए भेज दिया गया है. थाना बीटा टू की पूलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक करने के उद्देश्य से जांच में जुट गई है. वहीँ एसएसपी की मुताबिक़ मामले का जल्द ही खुलासा किया जायेगा और जो भी हत्यारे है उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story