नोएडा

समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक संपन्न

Sujeet Kumar Gupta
7 March 2020 10:48 AM GMT
समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक संपन्न
x
इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष बीरसिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों की चलते आज देश मे आर्थिक आपातकाल के हालात जैसे पैदा हो गये है।

(धीरेन्द्र अवाना)

ग्रेटर नोएडा।समाजवादी पार्टी गौतमबुद्ध नगर इकाई की मासिक बैठक शनिवार को जिला कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक के अध्यक्षता पूर्व जिलाध्यक्ष बीरसिंह यादव ने एवं संचालन श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने किया।इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष बीरसिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों की चलते आज देश मे आर्थिक आपातकाल के हालात जैसे पैदा हो गये है। बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी ने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है।उधोग धंधे और व्यापार पूरी तरह से चौपट हो चुके है। किसान,मजदूर पूरी तरह से तबाह है।सरकार जनता की समस्याओं से ध्यान हटाने के लिए देश को सम्प्रदाय और जाति में तोड़ने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश के विकास को नई ऊंचाई मिली थी लेकिन भाजपा की सरकार के गठन के बाद से प्रदेश का विकास एकदम रुक गया है इस मौके पर श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने कहा की पूरे प्रदेश में चौतरफा अराजकता का माहौल पैदा हो गया है।कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है, हत्या, लूट, महिलाओं पर अत्याचार आदि आपराधिक घटनाओं से प्रदेश हाहाकार मचा हुआ है,अपराधियों के हौसले बुलंद है,सरकार पूरी तरह से कानून व्यवस्था को संभालने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। उन्होंने बैठक में उपस्थित पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता गांव गांव जाकर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करे और सपा सरकार में किये गये कार्यों को जनता के बीच रखने का काम करे।

इस मौके पर मुख्य रूप से फकीर चंद नागर, इन्द्रपाल छौंकर,इंजी. लखमी यादव, सुधीर भाटी, कृष्णा चौहान, जगवीर नंबरदार, सुनीता यादव, सुनील भाटी,जतन भाटी, महेश भाटी लुहारली, , शौकत अली चेची, फिरदोष शहनाज़, अक्षय चौधरी, इमरान खान, कर्मवीर गुर्जर, सुशीला भारती, हैप्पी पंडित, प्रवीण भाटी, कृष्ण नागर, वकील सिद्दीकी, यशपाल सिंह, यामीन दौला,शाहरुख चौधरी, तनवीर अहमद, सौरभ सैनी, प्रशान्त भाटी, नसरुद्दीन सैफी आदि मौजूद रहे।

Next Story