नोएडा

नोएडा में शाहरूख और सरताज ने अपनी सगी बहन को गला घोंटकर मार डाला

Shiv Kumar Mishra
20 March 2023 11:03 AM GMT
नोएडा में शाहरूख और सरताज ने अपनी सगी बहन को गला घोंटकर मार डाला
x
थाना इकोटेक -3 क्षेत्र में 13.मार्च को महिला का शव हिंडन नदी में बरामद हुआ था जिसमें घटना को अंजाम देने वाले प्रकाश में आये 2 अभियुक्त गिरफ्तार।

नोएडा: 13 मार्च को थाना इकोटेक 3 पुलिस द्वारा महिला की हत्या कर हिन्डन नदी में फेंकने की घटना को अंजाम देने वाले प्रकाश में आये 2 अभियुक्तों शाहरूख और सरताज ग्राम ककराला से गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना की जब आरोपितों से पूछतांछ की तो सामने आई।

अभियुक्तों द्वारा 8.मार्च.2023 की रात्रि 3.00 बजे अपनी बहन उम्र 30 वर्ष के गले में उसका दुपट्टा बांधकर दुपट्टे से खींचकर हत्या कर दी थी तथा शव अपनी कार में रखकर चार मूर्ति के पास सुनसान जगह देखकर हिण्डन नदी में अज्ञात अवस्था में फेंककर चले गये थे, जिसका शव 13.मार्च को उक्त स्थान से बरामद हुआ था। उक्त बरामद शव के सम्बन्ध में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना की गयी।

14.मार्च को अभियुक्त सरताज पुत्र अख्तर ने मृतका बहन के गुम होने के सम्बन्ध में थाना सूरजपुर पर गुमशुदगी दर्ज करायी। गुमशुदगी दर्ज होने के उपरांत गहन विवेचना करते हुये गुमशुदगी दर्ज कराने वाले वादी व उनके परिजनों से गहन तथ्यात्मक पूछताछ की गयी। पूछताछ पर इस घटना का सफल अनावरण हो सका।

विस्तृत पूछताछ से पता चला कि मृतका शादी शुदा थी तथा अपने पति से अलग रह रही थी,गलत संगत में पडने के कारण परिवारीजन उसके उपर शक करने लगे तथा समाज में अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे थे जिस कारण अपनी बहन की हत्या कर घटना को अंजाम दिया था।

Next Story