नोएडा

नोएडा के बादलपुर थाना इलाके के छपरौला में चली गोली, दो की मौत एक घायल, पुलिस अधिकारी मौके पर

Shiv Kumar Mishra
12 March 2020 10:56 AM GMT
नोएडा के बादलपुर थाना इलाके के छपरौला में चली गोली, दो की मौत एक घायल, पुलिस अधिकारी मौके पर
x
पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया है. जबकि मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के छपरौला में स्टील फैक्ट्री के पास गोली चलने की सूचना मिली. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दिनदहाडे दनादन गोली चलने से इलाके में हडकम्प मच गया. फायरिंग के दौरान तीन लोंगों को गोली लगी. जिसमें अस्पताल ले जाने पर दो लोंगों की मौत की खबर है जबकि एक गंभीर घायल का इलाज किया जा रहा है . खबर मिलते इलाकाई पुलिस समेत उच्चाधिकारी मौके पर पहुँच गए है.

दिनदहाड़े ही गोली बारी से इलाके में दहशत का माहौल बन गया. फिलहाल कमिश्नरी के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया है. जबकि मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक यूपी टेलीलिंक लिमिटेड कम्पनी के डायरेक्टर ने मीटिंग के बीच साथी निदेशक के ऊपर अपनी रिवॉल्वर से गोली चलाई. जिसमें दो की मौके पर मृत्यु हो गई. घटना के बाद डायरेक्टर प्रदीप ने खुद को भी गोली ली जबकि साथी नरेश और प्रदीप की मौत हो गई. घायल अवस्था में एक डायरेक्टर राकेश जैन को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुँचाया गया. घायल निदेशक ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस कमिश्नर और डीसीपी ग्रेटर नोएडा मौके पर पहुँच गए है.

Next Story