नोएडा

नोएडा में वाइक सवार दो बदमाशों ने कार में बैठे चार लोंगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, दो व्यापारियों की मौत, दो सुरक्षित

नोएडा में वाइक सवार दो बदमाशों ने कार में बैठे चार लोंगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, दो व्यापारियों की मौत, दो सुरक्षित
x
इस फायरिंग में कई राउंड फायरिग होती और ड्राइवर वाली सीट पर बैठे और बगल वाली सीट पर बैठे दोनो व्यापारी को गोली लग जाती है।

राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गौतम बुद्ध नगर में बदमाशों का ख़ौफ़ बिल्कुल कम नजर नहीं आ रहा है। एक के बाद एक पुलिस को चुनौती देते हुए घटना को कारित कर फरार हो जाते है और पुलिस तलाश करती नजर आती है। इसी कड़ी में आज थाना बिसरख क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन में वाइक सवार दो बदमाशो ने कार में बैठे दो व्यापारी राजन शर्मा व अरुण त्यानी समेत चार लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गए। जिसमे दोनो व्यापारी की मौत हो गई जबकि पीछे बैठे दो लोग बिल्कुल सुरक्षित बच गए।

तस्बीरों में दिख रही ये ब्लैक कलर की कार में ही व्यापारी समेत चार लोग बैठे थे, तभी अचानक से बाइक पर सवार दो बेखौफ बदमाश आते है और गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिग करके फरार हो जाते है। इस फायरिंग में कई राउंड फायरिग होती और ड्राइवर वाली सीट पर बैठे और बगल वाली सीट पर बैठे दोनो व्यापारी को गोली लग जाती है। और वो दोनों गंभीर रूप से घायल हो जाते है। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराती है जहां उन दोनों को डॉक्टर मृत घोषित कर देते है।


डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची, कुछ तथ्य हमे मिले है उनके आधार पर आगे की जांच कर रहे है। वही शुरुआती जांच में ये मामला रंजिश का लग रहा है। बहुत जल्द ही घटना का अनावरण कर लिया जाएगा।

Next Story