नोएडा

BJP सांसद महेश शर्मा बोले- 'हमें शर्मिंदगी महसूस हो रही है ये कहते हुए यहां हमारी सरकार है, पता करिए 15 लड़के कैसे सोसाइटी में घुसे'

News Desk Editor
7 Aug 2022 5:57 PM GMT
BJP सांसद महेश शर्मा बोले- हमें शर्मिंदगी महसूस हो रही है ये कहते हुए यहां हमारी सरकार है, पता करिए 15 लड़के कैसे सोसाइटी में घुसे
x
महेश शर्मा ने जिस तरीके से जनता के बीच में रहकर सीधे ACS ग्रह अवनीश अवस्थी को फोन मिला दिया और अपनी ही सरकार को कोसने लगे..!!

नोएडा की पॉश ग्रांड ओमैक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society Noida) में महिला से अभद्रता मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी (Srikant Tyagi) अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वहीं इस बीच रविवार शाम करीब 8 बजे सोसाइटी के अंदर दर्जनभर से ज्यादा लोग आए और जमकर बवाल काटा.

जिसकी सूचना सोसायटी वासियों ने पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 6-7 लड़कों को हिरासत में लिया है, जो श्रीकांत त्यागी की पत्नी के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. सभी लड़कों से पुलिस पूछताछ कर रही है. सूचना मिलने पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा और नोएडा विधायक पंकज सिंह भी मौके पर पहुंचे और लोगों से बातचीत की.

घटना की सूचना मिलते ही सांसद डॉ महेश शर्मा भी ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में पहुंचे और लोगों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज जो घटना हुई, उसके लिए शर्मिंदा हूं. मैं गृह मंत्री जी और मुख्यमंत्री जी से मांग करता हूं कि अधिकारियों के खिलाफ भी एक्शन लिया जाए. आखिर अब तक त्यागी को पकड़ने में देरी क्यों हो रही है?

महेश शर्मा ने जिस तरीके से जनता के बीच में रहकर सीधे ACS ग्रह अवनीश अवस्थी को फोन मिला दिया और अपनी ही सरकार को कोसने लगे पुलिस कमिश्नर को फोन नहीं किया उससे लगता है कि नेताओं और पुलिस वालों की आपसी राजनीति का अ सर्विस कांड में देखने को मिल रहा है।



Next Story