नोएडा

बसपा सुप्रीमों मायावती ने पीएम बनने की जताई इच्छा, नोएडा की रैली में कही ये बातें

Special Coverage News
9 April 2019 10:28 AM GMT
बसपा सुप्रीमों मायावती ने पीएम बनने की जताई इच्छा, नोएडा की रैली में कही ये बातें
x
मायावती ने कहा है कि अब हम लोग दिल्ली चलने को तैयार हो गए हैं। लोग अब चाहते हैं कि नमो नमो को हटा दिया जाए और जय भीम को बिठा दिया जाए

नोएडा : बसपा-सपा और रालोद गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी सतवीर नागर के पक्ष ग्रेटर नोएडा के में चुनावी रैली में संकेतों में मायावती ने पीएम बनने की इच्छा जता दी है। नोएडा में चुनावी रैली में बोलते हुए मायावती ने कहा है कि अब हम लोग दिल्ली चलने को तैयार हो गए हैं। लोग अब चाहते हैं कि नमो नमो को हटा दिया जाए और जय भीम को बिठा दिया जाए।

उन्होंने अपने को प्रधानमंत्री पद का दावेदार भी बताते हुए कहा कि यदि हमारा गठबंधन पूरी सीटों पर कामयाब होता है तो हम केंद्र में अपनी सरकार बनाएंगे। मैं इसी जिले की बेटी हूं, आप मेरे प्रत्याशी को तो वोट देना ही, साथ ही यह भी समझना कि मैं आपकी बहन हूं। बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जुमलेबाजी और चौकीदारी की नाटकबाजी अब नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि आप लोग बीजेपी के नमो नमो को हटाकर अब जय भीम को लाने वाले हैं।

मायावती ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। नोएडा को मेरी सरकार ने जिला बनाया। केंद्र और राज्यों की बाकी सरकारों ने इस क्षेत्र को विकसित करने की कोई योजना नहीं बनाई। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में लोग नमो नमो को बाय-बाय कहेंगे और जय भीम जय भीम की सरकार बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि यदि हमारी सरकार आई तो किसानों से लेकर देश के सभी लोगों की समस्याओं को दूर करेंगे। इस दौराम मायावती ने लोगों से अपील की कि आप गठबंधन प्रत्याशी को तो वोट देना ही, साथ ही यह भी समझना कि मैं आपकी बहन हूं। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सूबे में जब उनकी सरकार थी, तब जेवर एयरपोर्ट की योजना और खाका उन्होंने तैयार किया था, लेकिन पिछली कांग्रेस की केंद्र सरकार ने बनने नहीं दिया। अब मोदी की सरकार ने 5 साल में भी यह नहीं बनाया।

मायावती ने कहा कि किसी भी पार्टी के घोषणा पत्रों के झूठे वादों में फंसने की जरूरत नहीं है। ये लोग पहले सपने दिखाते हैं और बाद में ठग लेते हैं। पिछली सरकार ने 15 लाख रुपये देने और विकास का झूठा वादा किया और हकीकत में कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार विपक्षियों को डराने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने किसी भी पार्टी के घोषणा पत्रों के झूठे वादों पर यकीन न करने की अपील की। उन्होंने कांग्रेस को वोटकटवा करार दिया और कहा कि वह वोट काटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने में जुटी है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story