नोएडा

नोएडा में युवक ने पुलिस को फोन कर कहा ,साहब मेरी पत्नी के साथ हुआ गैंगरेप, मौके पर पहुंची पुलिस तो उड गए होश

Desk Editor
12 Oct 2022 11:03 AM GMT
नोएडा में युवक ने पुलिस को फोन कर कहा ,साहब मेरी पत्नी के साथ हुआ गैंगरेप, मौके पर पहुंची पुलिस तो उड गए होश
x

नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक युवक ने शराब के नशे में पुलिस को झूठी सूचना दी। सूचना भी कोई छोटी-मोटी नहीं, युवक ने पुलिस को कॉल करते हुए कहा कि उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। जांच में सामने आया कि युवक की पत्नी के साथ किसी तरीके की कोई भी वारदात नहीं हुई है। युवक ने शराब के नशे में अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ गैंगरेप की झूठी सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

सदरपुर कॉलोनी का मामला

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा के सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सदरपुर कॉलोनी में एक युवक अपनी नवविवाहिता बीवी के साथ रहता है। बीती देर रात को युवक ने पुलिस को सूचना देते हुए कहा कि उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप हुआ है। सूचना मिलने के बाद थाने में हंगामा मच गया और तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

गुमराह करने के आरोप में पुलिस सख्त

मौके पर जाकर देखा तो पुलिस को सूचना देने वाला युवक शराब के नशे में था। पुलिस ने तत्काल इस मामले में एक्शन लिया और युवक को हिरासत में ले लिया। जांच में पता चला है कि युवक ने शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप की झूठी सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस इस मामले में गुमराह करने के आरोप में सख्त कार्रवाई कर रही है

Next Story