नोएडा

नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में छात्र को मारी गोली, छात्र की मौत आरोपी दोस्त गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
5 May 2020 3:38 AM GMT
नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में छात्र को मारी गोली, छात्र की मौत आरोपी दोस्त गिरफ्तार
x
ग्रेटर नोएडा में धूम मानिकपुर गांव के रहने वाले छात्र की जीटी रोड पर गोली मारकर हत्या करने की बात सामने आई है. पुलिस ने हत्यारे दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

गौतम बुद्ध नगर जिले में गोली लगने से एक छात्र की मौत से सनसनी फ़ैल गई. जिले के थाना बादलपुर क्षेत्र में दोस्त ने दोस्त को गोली मार दी. यह गोली छात्र को तंज कसने पर छात्र के दोस्त ने मारी है.

गोली लगने से घायल छात्र की अस्पताल में मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी गई. ग्रेटर नोएडा में धूम मानिकपुर गांव के रहने वाले छात्र की जीटी रोड पर गोली मारकर हत्या करने की बात सामने आई है. पुलिस ने हत्यारे दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम धूम मानिकपुर में एक 20 वर्षीय युवक प्रशांत रावल पुत्र श्रीपाल रावल निवासी धूम मानिकपुर को आपसी विवाद में अंकित द्वारा गोली मार दी गयी है,जोकि प्रशांत का परिचित बताया जा रहा है. अस्पताल ले जाते समय प्रशांत की मृत्यु हो गयी है. पुलिस बल मौके पर मौजूद है. गोली मारने वाले युवक अंकित को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.

Next Story