नोएडा

गालीबाज नेता को आखिरकार हाईकोर्ट से मिली जमानत

Desk Editor
22 Sep 2022 12:33 PM GMT
गालीबाज नेता को आखिरकार हाईकोर्ट से मिली जमानत
x
श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था

नोएडा की पॉश सोसाइटी में विवाद के बाद गिरफ्तार हुए कथित नेता श्रीकांत त्यागी को आखिरकार जमानत मिल गई है. वह 9 अगस्त से जेल में बंद है. अब 44 दिन बाद उसे इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिली है. त्यागी के वकील ने जानकारी दी है कि गैंगस्टर एक्ट में त्यागी को हाईकोर्ट से जमानत मिली है, जबकि बाकी के मामलों में पहले ही गौतमबुद्ध नगर की जिला कोर्ट से जमानत मिल चुकी थी. अब वह जल्द ही जेल से बाहर आ सकेगा.

बता दें कि श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था. मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने केस दर्ज किया था. यह मामला तब ज्यादा सुर्खियों में आया जब खुद गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा इस मामले को लेकर सोसायटी पहुंचे और लखनऊ फोन करके पुलिस कमिश्नर की शिकायत कर डाली.

वीडियो वायरल होने के बाद से ही आरोपी फरार हो गया था, जिसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस की 12 टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई थीं. आरोपी को बाद में मेरठ से गिरफ्तार किया गया था.

श्रीकांत त्यागी के पक्ष में सोसाइटी में घुसे 6 युवकों समेत कुल 8 लोगों को जिला कोर्ट ने पहले ही जमानत दे दी थी. इस मामले में कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के अलावा उसके साथी राहुल पर भी गैंगस्टर की कार्रवाई की थी.

श्रीकांत के पक्ष में त्यागी समाज ने नोएडा के गेझा गांव में महापंचायत का आयोजन किया था. इस पंचायत में हजारों की संख्या में लोग जुटे थे. जिन्होंने सांसद महेश शर्मा को घटना को राजनीतिक रूप देने का आरोप लगाया था. इस दौरान त्यागी समाज ने पुलिस प्रशासन को भी मामले में सही तरीके से कार्रवाई करने की चेतावनी दी थी.

Next Story