नोएडा

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज,

Desk Editor
11 Aug 2022 8:38 AM GMT
गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज,
x

नोएडा महिला से मारपीट-दुर्व्यवहार मामले में श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज हुई. 16 अगस्त को धारा 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी से संपत्ति की सुपुर्दगी) के तहत एक अन्य मामले में सुनवाई होगी. नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी के आरोपी श्रीकांत त्यागी की जमानत पर आज फैसला होगा.

सूरजपुर कोर्ट में आज सुनवाई होगी. 'गालीबाज' नेता श्रीकांत त्यागी को लुक्सर जेल की हाई सिक्योरिटी वार्ड में रखा गया है. करोड़ों रुपये की दौलत का मालिक श्रीकांत त्यागी जेल की फर्श पर सो रहा है. वीवीआईपी गाड़ियों में चलने वाला और करोड़ों की कीमत के फ्लैट में रहने वाले श्रीकांत त्यागी की रातें जेल की सलाखों के पीछे करवटें बदल-बदल कर बीत रही हैं. श्रीकांत त्यागी को लुक्सर जेल हाई सिक्योरिटी वार्ड में रखा गया है.

त्यागी जेल में पहली रात परेशान रहा. उसने रात का खाना नहीं खाया. वह पूरी रात बेचैन रहा. सभी कैदियों की तरह श्रीकांत त्यागी को बिछाने और ओढने के लिए 2 कंबल दिए गए थे, जिसे फर्श पर बिछा कर त्यागी सोने की कोशिश करता रहा. हालांकि जेल में दूसरे दिन श्रीकांत त्यागी सामान्य सा दिखा. उसने जेल का नाश्ता और लंच किया. आज कोर्ट में जमानत पर सुनवाई के दौरान पुलिस केस डायरी और केस से जुड़े दस्तावेज पेश करेगी.

Next Story