नोएडा

नोएडा में यात्रियों से भरी बस पलटी, मचा हाहाकार

Special Coverage News
27 July 2019 2:29 AM GMT
नोएडा में यात्रियों से भरी बस पलटी, मचा हाहाकार
x

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक प्राइवेट बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि बस में 45 लोग सवार थे, जिनमें से 12 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं.

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस

जानकारी के मुताबिक, बस दिल्ली के कश्मीरी गेट से बिहार के सीतामढ़ी जा रही थी. तभी बस अनियंत्रित होकर शुक्रवार शाम को ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर पलट गई. बस पलटते ही यात्रियों के बीच चीखपुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया. कहा जा रहा है कि कई की हालत गंभीर बनी हुई है.

बस को सड़क से किनारे कर दिया गया

वहीं, बस का चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, बस में अधिकांश सवारी बिहार के रहने वाले सवार थे. पुलिस का कहना है की बस को सड़क से किनारे कर दिया गया. नोएडा के डिप्टी एसपी श्वेताभ पांडेय ने कहा कि ये हादसा क्यों हुआ इसकी जांच की जा रही है.

बता दें कि पिछले साल यमुना एक्‍सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा जा रही यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस पलट गई थी. इस हादसे में 15 से अधिक लोग घायल हो गए थे. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही थी. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकाला और निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story