नोएडा

Noida Breaking News: ग्रेटर नोएडा में तीन बच्चों के पिता ने पत्नी को मारकर यमुना में फेंका और जा पहुंचा थाने और फिर .......

Shiv Kumar Mishra
4 April 2023 10:30 AM GMT
Noida Breaking News: ग्रेटर नोएडा में तीन बच्चों के पिता ने पत्नी को मारकर यमुना में फेंका और जा पहुंचा थाने और फिर .......
x

उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके से एक सनसनी मामला सामने आया है. जिसमें पारिवारिक कलह के चलते नाराज पति ने अपनी पत्नी को गला दबाकर मार डाला और फिर उसके शव को यमुना नदी में फेंक आया. इस सब काम को करके पति ने थाने में पत्नी की गुमशुदगी भी दर्ज कराई.

इतना ही नहीं, पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी पति ने एक नई चाल चलते हुए अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराने कोतवाली पहुंच गया. लेकिन पुलिस को कुछ इसमें गड़बड़ नजर आई और जब कड़ी पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया. वही अब पुलिस गोताखोरों की मदद से शव को नदी में खोजा रही है.

बता दें कि थाना जेवर के ग्राम छातंगा में पति शरवन अपनी पत्नी ऊषा और तीन बच्चों के साथ रहता है. तभी एक दिन शरवन की ऊषा के साथ लड़ाई हो गई. फिर पारिवारिक विवाद के चलते उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद वह जेवर थाने पहुंचा और कहा कि उसकी पत्नी घर से गायब हो गई है. लेकिन अलीगढ निवासी लड़की के परिजनों ने तहरीर देकर कहा कि मेरी पुत्री की हत्या उसके पति ने कर दी है तथा शव को कही छिपा दिया है.

इस शिकायत के आधार कर मृतका के पति को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की गई जिसमें सच उगल दिया. पूछताछ के आधार पर शव को एसडीआरएफ व गोताखोरों की मदद से यमुना नदी तथा अन्य स्थानों पर तलाश किया जा रहा है. फिलहाल अभी शव बरामद नहीं हुआ है.

बता दें कि इस तरह की घटना जब सामने आती है तो समाज का भी बहुत नुकसान होता है. आखिर एक पत्नी के साथ जीने मरने की कसमें खाने वाला पति इतना निर्मोही कैसे हो जाता है.

Next Story