नोएडा

एसएसपी वैभव कृष्ण के प्रकरण में जनता उनके साथ,कई सामाजिक संगठनों ने साजिश रचने वालों के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग

Shiv Kumar Mishra
6 Jan 2020 5:17 PM GMT
एसएसपी वैभव कृष्ण के प्रकरण में जनता उनके साथ,कई सामाजिक संगठनों ने साजिश रचने वालों के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।नोएडा में एसएसपी वैभव कृष्ण द्वारा शासन को भेजी एक संवेदनशील रिपोर्ट सार्वजनिक होने से नोएडा से लेकर लखनऊ तक हड़कप मचा हुआ है।ऐसा इस लिए है क्योकिं रिपोर्ट में कई आईपीएस अफसरों,पुलिसकर्मीयों व कुछ कथित पत्रकारों के ऊपर संगीन आरोप लगे है। ओर तो ओर सबसे बड़ा आश्चर्य ये है कि इस रिपोर्ट पर एक महीने बाद की कोइ कारवाई नही हुयी।मामला की गंभीरता को मुख्यमंत्री ने कड़ा रूख अपनाते हुये मामले की उच्च स्तीय जाँच के आदेश दिये है। मुख्यमंत्री के इस कदम से यहा एक ओर आरोपियों के पसीने छूट रहे है। वही दूसरी ओर इस प्रकरण में जनता एसएसपी वैभव कॄष्ण के साथ खड़ी नजर आ रही है।

एक्टिव सिटीजन टीम ने मुख्यमंत्री के नाम जिलाधिकारी को एक ज्ञापन दिया।जिसमें उन्होनें कहा कि एसएसपी ने जिलें में अपराधियों के खिलाफ कारवाई करके भयमुक्त वातावरण बनाया है।इसके बाद भी कई सामाजिक संगठन और शहर की जनता खड़ी होने लगी हैं। लोगों की मांग है कि एसएसपी के खिलाफ साजिश करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। वही बुलंदशहर गल्ला मंडी के व्यापारियों व शिक्षकों के संगठन फाइट अगेंस्ट करप्शन इन एजुकेशन संगठन के पदाधिकारियों ने भी एसएसपी के समर्थन में मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है। इसके अलावा जिले के कई लोग ट्विटर पर एसएसपी के पक्ष में अभियान चला रहे हैं। लोगों का कहना है कि एसएसपी भ्रष्टाचारियों और अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं।इस कारण साजिश के तहत उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

शिक्षकों का प्रतिनिधिमंडल के प्रोफेसर एके सिंह ने कहा कि तथ्यहीन आरोप लगाकर एसएसपी की सामाजिक और प्रशासनिक छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है जिसे उनका संगठन सिरे से खारिज करते हुए विरोध दर्ज कराता है। एसएसपी के खिलाफ अपराधियों और माफिया पर की गई कार्रवाई के कारण साजिश रची गई है। संगठन ने मांग की कि एसएसपी अपराधियों,भ्रष्टाचारियों, असामाजिक तत्व पर कार्रवाई आगे भी जारी रखें।संगठन ने सरकार से मांग की कि ऐसे कर्मठ और कानून के रखवाले अधिकारी को सम्मानित किया जाना चाहिए।बुलंदशहर की गल्ला मंडी एसोसिएशन की ओर से सीएम को भेजे गए ज्ञापन में अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष संजय सिंहल, महामंत्री चंद्रकांत सिंघल और मीडिया प्रभारी राहुल सिंह ने कहा है कि एसएसपी ईमानदार अधिकारी हैं।

उनकी मंडी के व्यापारी इरफान अहमद खान से 5 जून को दादरी के घोड़ी बछेड़ा गांव के पास 25 लाख की लूट हुई थी।एसएसपी के निर्देशन में पुलिस ने न केवल वारदात का खुलासा किया था,बल्कि लूटी गई पूरी रकम की बरामदगी कराई थी। व्यापारियों ने सीएम से मांग की है कि ऐसे अधिकारी के खिलाफ जो साजिश कर रहे हैं, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। इसके अलावा ग्रेनो वेस्ट के फ़्लैट खरीदार सचिन ने भी एसएसपी वैभव कृष्ण के पक्ष में एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं।

भारतीय किसान यूनियन ने भी एसएसपी के समर्थन मे मुख्यमंत्री महोदय के नाम जिलाअधिकारी महोदय गौतम बुध नगर को ज्ञापन दिया ।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story