नोएडा

नोएडा के हरौला स्थति महिला पार्क मे खून से लथपथ मिली लाश सामने आयी ये वजह....

Desk Editor
28 Sep 2022 5:17 AM GMT
नोएडा के हरौला  स्थति महिला पार्क मे खून से लथपथ मिली लाश सामने आयी ये वजह....
x

नोएडा से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना फेस वन इलाके के महिला पार्क हरौला में खून से लथपथ एक युवक की लाश पड़ी है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज मामले की जांच शुरू की.

पुलिस को इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और सीसीटीवी की मदद से पता चला कि मृतक को आखिरी बार राजेंद्र थापा नाम के युवक के साथ देखा गया. फिर पुलिस ने राजेंद्र थापा और उर्फ नेपाली की तलाश शुरू की. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी हरौला के लेबर चौक पर खड़ा है. तुरंत ही उसे हिरासत में लिया और थाने लाकर पूछताछ की गई.

पुलिस की सख्ती के आगे आरोपी टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल लिया. आरोपी के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चूका और खून से लथपथ टी-शर्ट भी मिली जो उसने कत्ल के दौरान पहनी हुई थी. आरोपी राजेंद्र थापान ने पुलिस को बताया कि वो 26 तारीख की रात महिला पार्क हरौला में टहल रहा था.

लइसी दौरान बेंच पर लेटने को लेकर उसका मिंटू सिंह के साथ विवाद हो गया. दोनों में हाथापाई हुई और राजेंद्र थापा ने मिंटू को पार्क में पड़ी बेंच पर चाकू से गोदकर मार डाला और मौके से फरार हो गया. आरोपी राजेंद्र थापा जिला साइना मैना नेपाल का रहने वाला है और दिल्ली के न्यू अशोक नगर में रह रहा था जबकि मृतक मिंटू सिंह मुज्जफरपुर बिहार का रहने वाला था

Next Story