नोएडा

नोएडा में बंद रहेगी यह सड़क, यातायात विभाग की यह ट्रैफिक एडवाइजरी पढ़कर घर से निकले

Shiv Kumar Mishra
30 March 2023 1:17 PM GMT
नोएडा में बंद रहेगी यह सड़क, यातायात विभाग की यह ट्रैफिक एडवाइजरी पढ़कर घर से निकले
x

गौतमबुद्धनगर कमिश्नरी की यातायात पुलिस ने आज एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी है. इस ट्रैफिक एडवाइजरी के मुताबिक 2 अप्रैल से सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन के पास सेक्टर-71 से होशियारपुर की ओर जाने वाले स्लिप रोड पर निर्माण होना है। इसलिए एक रास्ता बंद रहेगा. इस वजह से अन्य रास्तों से आप आवागमन करें ताकि असुविधा से बचें।

बता दें कि सड़क के बीच में बने फुट ओवर ब्रिज के पिलर के कारण यातायात संचालन में दिक्कत होती है। इससे आमजन मानस को असुविधा भी होती है जिसके लिए फुट ओवर ब्रिज के पिलर को हटाकर नए पिलर का निर्माण किया जाना बेहद जरूरी है।

इस वजह के चलते बालकनाथ की ओर से सेक्टर-71 अण्डरपास से होशियारपुर की ओर आने वाले मार्ग पर दो अप्रैल से काम शुरू हो जाएगा और एक लेन का यातायात आवागमन बंद कर दिया जाएगा। वाहन चालक असुविधा से बचने के लिए इन मार्गाें का प्रयोग करें ताकि परेशानी से बच सकें।

असुविधा से बचने के लिए आप इन मार्गाें का करें प्रयोग

1- लिंक रोड पर डीएससी रोड, सेक्टर-78, 50 आदि की ओर से आने वाला यातायात मानव रचना स्कूल तिराहा से सेक्टर-51 होकर जा सकते हैं।

2- वाहन चालक लिंक रोड पर डीएससी रोड, सेक्टर-78, 50 आदि की ओर से आने वाला यातायात सेक्टर-71, 61, 60 होकर अपने घर जा सकते हैं।

3- किसान चौक, पर्थला की ओर से आकर अण्डरपास होकर सिटी सेंटर की ओर जाने वाला यातायात बालकनाथ मंदिर से यू-टर्न लेकर सेक्टर-67 चौक, सेक्टर-60 से होकर जा सकते हैं।

4- किसान चौक, पर्थला की ओर से आकर अण्डरपास होकर सिटी सेन्टर की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-71 से सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन की ओर जाकर यू-टर्न लेकर मानव रचना स्कूल तिराहा से सेक्टर 51 होकर अपने घर जा पाएंगे।

5- सेक्टर-62, 60 की ओर से आकर अण्डरपास होकर सिटी सेन्टर की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-71 से सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन की ओर जाकर यू-टर्न लेकर मानव रचना स्कूल तिराहा से सेक्टर-51 होकर जा सकेंगे।

बता दें कि यातायात असुविधा होने पर हेल्प लाइन नंबर 9971009001 पर आप संपर्क कर सकते हैं।

Next Story