नोएडा

तीन शातिर वाहन चोरों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से तीन बाइक बरामद

Sujeet Kumar Gupta
4 March 2020 6:22 AM GMT
तीन शातिर वाहन चोरों को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से तीन बाइक बरामद
x
फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है।सूरजपुर कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह दीखित ने बताया कि मंगलवार को पुलिस की टीम कस्बा सूरजपुर में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार 3 युवक आते दिखे। संदेह होने पर पुलिस ने उन्हें जांच के लिए रोका।

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।अपराध पर अंकुश लगाने वाली पुलिस को उस समय सफलता मिली जब सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुये तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।इन लोगों के कब्जे से चोरी की तीन बाइक बरामद हुई हैं।पुलिस इस गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।गिरफ्तार बदमाश शहर में चोरी की कई वारदात कर चुके हैं। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के तार मेरठ से जुड़े होने की आशंका जताई है।

फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है।सूरजपुर कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह दीखित ने बताया कि मंगलवार को पुलिस की टीम कस्बा सूरजपुर में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार 3 युवक आते दिखे। संदेह होने पर पुलिस ने उन्हें जांच के लिए रोका। इस दौरान उनके पास बाइक के कागजात नहीं मिले। इसके बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। जांच में पता चला कि इन लोगों ने बाइक सूरजपुर कस्बे से ही चोरी की थी। बदमाशों की निशानदेही पर चोरी की 2 बाइक और बरामद की गईं।

आरोपियों की पहचान सौरभ गुप्ता,तरुण चौधरी व सुकांत निवासी गांव भभोकरा गौतमबुद्धनगर के रूप में हुई है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में इन लोगों ने अपने कुछ और साथियों के बारे में जानकारी दी है। इनके कब्जे से बरामद हुई एक बाइक इन लोगों ने मेरठ से चोरी की थी। ऐसे में इन बदमाशों के तार मेरठ से भी जुड़े हो सकते हैं।

Next Story