नोएडा

आज फिर हजारों किसानों ने वेरीगेटिंग तोड़ नोएडा प्राधिकरण पर किया कब्जा, जमकर की नारेबाजी

सुजीत गुप्ता
16 Nov 2021 12:49 PM GMT
आज फिर हजारों किसानों ने वेरीगेटिंग तोड़ नोएडा प्राधिकरण पर किया कब्जा, जमकर की नारेबाजी
x

नोएडा। लगभग ढाई महीने से नोएडा के 81 गांवों के किसान अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं इसी के चलते आज फिर हजारों किसानों ने प्राधिकरण के गेट पर लगी वेरीगेटेड को तोड़कर अंदर घुसे और सीईओ और प्राधिकरण के खिलाफ नारेबाजी करी किसानों का कहना है कि जब तक उनकी मांगों को नहीं माना जाएगा तब तक वह यहीं बैठे रहेंगे। वही मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद है।

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ऋतु महेश्वरी के खिलाफ नारेबाजी करते यह हजारों की संख्या में महिलाओं समेत किसान नोएडा के 81 गांव के हैं यह पिछले ढाई महीने से प्राधिकरण के बाहर बैठकर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन कई दफा की बातचीत होने के बाद भी अब तक इनका कोई हल नहीं निकला है हर बार अधिकारी कोई न कोई बात कह कर टाल देते हैं लेकिन इनकी समस्या का निस्तारण नहीं हो हो पा रहा है।

धरना प्रदर्शन करते किसानों का कहना है कि नोएडा प्राधिकरण जब तक हमारी मांगों को नहीं मानेगा तब तक हम ऐसे ही प्राधिकरण के गेट पर बैठे रहेंगे और अधिकारियों को काम नहीं करने देंगे आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले इन्हीं किसानों ने नोएडा प्राधिकरण के नए दफ्तर पर निर्माणाधीन बिल्डिंग पर चल रहे कंस्ट्रक्शन पर रोक लगाई थी और आज उन्होंने वेरी गेटिंग तोड़कर कर अंदर घुस आए हैं वही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है और स्थिति को संभाले हुए हैं।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story