नोएडा

ग्रेटर नोएडा में दो लड़कों ने स्कूल जा रहे टीचर को रास्ते में रोककर गोली मार दी, पुलिस ने पूछा तो दिया ये जबाब

Shiv Kumar Mishra
16 Feb 2024 4:21 AM GMT
ग्रेटर नोएडा में दो लड़कों ने स्कूल जा रहे टीचर को रास्ते में रोककर गोली मार दी, पुलिस ने पूछा तो दिया ये जबाब
x
पुलिस ने जब दोनों को पकड़कर उनसे पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि कोचिंग में टीचर ने एक महीने पहले बहन को गलत तरीके से छुआ था.

ग्रेटर नोएडा में लड़कों ने एक स्कूल टीचर पर गोली चला दी. इनमें एक नाबालिग है. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. एजेंसी के मुताबिक, 26 साल की स्कूल टीचर को सूरजपुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत साकीपुर गांव के पास गोली मार दी गई थी. यह घटना उस समय हुई, जब टीचर स्कूल जा रहा था. इस दौरान रास्ते में टीचर को एक युवक और एक किशोर मिला. दोनों ने पहले टीचर से कुछ बातचीत की, इसके बाद गोली मार दी.

पुलिस का कहना है कि किशोर की बहन से जुड़े मामले को लेकर आरोपियों ने टीचर रकीब हुसैन पर हमला किया. आरोपियों ने टीचर को पहले रोका, फिर पहचान की पुष्टि करने के लिए चार-पांच मिनट तक बात की और फिर गोली चला दी.

गोली टीचर के कान के पिछले हिस्से को पार कर गई, जिससे वह घायल हो गया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों को इनपुट के आधार पर ग्रेटर नोएडा के मकोरा गोल चक्कर के पास से पकड़ लिया.

पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने क्या बताया?

पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि टीचर ने करीब एक महीने पहले ट्यूशन क्लास के दौरान किशोर की बहन को गलत तरीके से छू लिया था. किशोर की बहन की दूसरे आरोपी चन्द्रशेखर से भी दोस्ती है. घटना के बाद 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने भाई और दोस्त को पूरी बात बताई थी. इसी के बाद दोनों ने टीचर के खिलाफ साजिश रची.

पुलिस ने कहा कि टीचर और उसके कुछ स्टूडेंट्स के बीच उसके मोबाइल फोन पर आपत्तिजनक चैट भी मिली हैं. स्कूल प्रशासन को इस बारे में जानकारी दे दी गई है. टीचर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है.

Next Story