नोएडा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक नंबर की मिली दो कार, पुलिस जांच में जुटी

Shiv Kumar Mishra
29 March 2024 2:47 PM GMT
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक नंबर की मिली दो कार, पुलिस जांच में जुटी
x
Two cars with number one found in Greater Noida West, police engaged in investigation

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा।ग्रेटर नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं।बता दे कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की निराला सोसाइटी की पार्किंग में एक ही नंबर की दो गाड़ियों खड़ी मिली।गाड़ी एक जैसी हुबहू दिखाई दे रही हैं।एक ही कंपनी, कलर और एक ही नंबर की दूसरी कार मौजूद थी।

जिसमें से एक कार फर्जी बताई जा रही है।सूचना मिलने के बाद बिसरख थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित निराला हाउसिंग सोसाइटी के रहने वाले सौरव वर्मा ने बताया कि उनके पास टाटा नेक्सों गाड़ी है जिसका नंबर UP 16 DY 4318 है।उनके पास शुक्रवार की सुबह अनुराग नाम के व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि आपकी गाड़ी देविका होम्स सोसाइटी में खड़ी है।इस बात पर हैरान होते कहा सौरव वर्मा ने कहा कि उनकी गाड़ी उनके पास है।

उसके बाद जब अनुराग ने उनके पास गाड़ी की फोटो भेजी तो वो तुरंत अपनी कार लेकर देविका होम्स सोसाइटी पहुंच गए। वहां देखा तो दूसरी हूबहु कार ख्रड़ी हुई थी। उसका कार पर भी वहीं नंबर लगा हुआ है, जो सौरव के पास है। सेम नंबर, कलर और एक ही कंपनी की गाड़ी पार्किंग में खड़ी हुई थी।सौरव वर्मा ने बताया कि बस उस गाड़ी में अंतर यह है कि उसके पीछे भारत सरकार लिखा हुआ है।

बिसरख कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों गाड़ियों के इंजन और चैसिंस नंबर लेकर आरटीओ विभाग को भेजे जा रहे है।

Next Story