नोएडा

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल के हत्यारों को समर्थन कर रहे शख्स को नोएडा पुलिस ने धर दबोचा

Shiv Kumar Mishra
30 Jun 2022 1:30 PM GMT
Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल के हत्यारों को समर्थन कर रहे शख्स को नोएडा पुलिस ने धर दबोचा
x

Udaipur Murder Case: नोएडा पुलिस ने उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल का सिर काटने का समर्थन करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उस व्यक्ति की पहचान नोएडा सेक्टर 168 के छपरौली गांव के निवासी आसिफ खान के रूप में हुई है. उस व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने फेसबुक अकाउंट पर अपराध का एक वीडियो शेयर किया था और कन्हैया लाल की हत्या के पक्ष में कमेंट किया था.

नोएडा पुलिस ने दर्ज किया केस

नोएडा पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 505(2) और 295ए के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की थी. उसे एक्सप्रेस-वे नहर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था. उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

कन्हैया की हुई बेरहमी से हत्या

निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा के समर्थन में कथित रूप से आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट को लेकर कन्हैया लाल की 2 लोगों ने कैमरे पर बेरहमी से हत्या कर दी थी. आरोपी ने खुद को अपना ग्राहक बताया और नाप लेने के दौरान उसकी हत्या कर दी थी. इस वजह से पूरे देश में गुस्से का माहौल बना.

हादसे के बाद शहर में अलर्ट

आपको बता दें कि उदयपुर में माहौल खराब होने से पहले ही शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है. मामले की जांच कर रही NIA ने कहा है कि दोनों आरोपियों के पाकिस्तान स्थित एक संगठन से संबंध थे.

Next Story