नोएडा

₹50,000 के इनामी बदमाश को यूपी एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
25 Jun 2020 12:18 PM GMT
₹50,000 के इनामी बदमाश को यूपी एसटीएफ ने किया गिरफ्तार
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।अपराध पर अंकुश लगाने का निरंतर प्रयास करने वाली यूपी एसटीएफ को उस समय एक बड़ी सफलता मिली जब उन्होंने खतरनाक डकैती और हत्या के मामले में पिछले 8 सालों से वांछित चल रहे एक बदमाश को पकड़ा।जिसकी उत्तर प्रदेश की पुलिस कई सालो से तलाशा थी। यूपी एसटीएफ ने मुस्तेदी दिखाते हुये अपराधी को पकड़ कई जिलों की पुलिस का सरदर्द खत्म कर दिया है।

आपको बताते चले कि बदमाश के ऊपर ₹50,000 का इनाम घोषित था।अब एसटीएफ ने बदमाश को सूरजपुर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है।बदमाश के पकड़े जाने पर कई जिलों की पुलिस इससे पूछताछ करेगी। ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जाएगी। इसके खिलाफ गोंडा, बाराबंकी और बहराइच समेत कई जिलों में हत्या लूट डकैती जैसे संगीन मुकदमे दर्ज हैं। ग्रेटर नोएडा की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) यूनिट को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए 50,000 के कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है।यह बदमाश 2012 में बाराबंकी से पुलिस हिरासत से फरार हुआ था। एसटीएफ की टीम ने सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र से एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।

एसटीएफ के एएसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया की गिरफ्तार बदमाश की पहचान इफ्तिखार उर्फ लड्डू निवासी कादरगंज काशीराम नगर के रूप में हुई है।यह बदमाश 2012 में बाराबंकी से पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। इसके ऊपर ₹50,000 का इनाम घोषित किया गया था। पकड़े गए बदमाश पर हरदोई, गोंडा, बहराइच और बाराबंकी आदि जिलों में डकैती, हत्या और लूट के संगीन आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। बाराबंकी पुलिस 8 साल से इस बदमाश की तलाश में जुटी थी। बदमाश पुलिस एसटीएफ की टीम को चकमा देकर फरार चल रहा था।बुधवार की देर रात एसटीएफ की टीम ने बदमाश को सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस इससे अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी कर रही है

Next Story