नोएडा

नहाती महिला का बनाया वीडियो, आरोपी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में हुई रिकॉर्ड, सोसाइटी में खौफ का माहौल बना

Shiv Kumar Mishra
24 April 2022 10:17 AM GMT
नहाती महिला का बनाया वीडियो, आरोपी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में हुई रिकॉर्ड, सोसाइटी में खौफ का माहौल बना
x

Noida News : नोएडा एक्सटेंशन (Noida Extension) के अजनारा ली गार्डन (Ajnara-Le-Garden) सोसाइटी में रहने वाले लोग हाल ही में हुए हादसे से बाद सदमे में है। जिसके बाद सोसायटी के लोग अब अपने घरों में भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहें।

अजनारा ली गार्डन सोसायटी (Ajnara-Le-Garden) का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक अंजान शख्स सोसायटी के एक टावर में घुस आया और घर के बाथरूम में नहा रही एक महिला का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। आरोपी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सोसाइटी में इस तरह की आपराधिक गतिविधियां हुई हो। यहां दो मर्डर तक हो चुके हैं। जिसके बाद अब ये वीडियो। इतना होने के बाद अब सोसायटी के लोग खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहें। इसके हादसे के लिए सिक्योरिटी एजेंसी की लापरवाही को जिम्मेदार माना जा रहा हैं।

जब इस केस को पुलिस ने दर्ज करने में लापरवाही बरती तो सोसाइटी के लोगों ने सोशल मीडिया पर अभियान छेड़ दिया। जिसके बाद पुलिस दबाव में आ गई और आखिरकार शिकायत को तीन दिन बाद दर्ज कर लिया है। वहीं, इस घटना ने बिल्डर और सोसायटी में रहने वाले लोगों के बीच पहले से चले आ रहे विवाद को और गहरा कर दिया है। बता दें, सोसायटी के लोग करीब 20 दिन अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story