नोएडा

प्रदेश कांग्रेस महासचिव और महिला जिला उपाध्यक्ष से अश्लील बातें और गाली गलौज का वीडियो वायरल, दर्ज हुई FIR

Shiv Kumar Mishra
9 Aug 2021 5:18 AM GMT
प्रदेश कांग्रेस महासचिव और महिला जिला उपाध्यक्ष से अश्लील बातें और गाली गलौज का वीडियो वायरल, दर्ज हुई FIR
x

गौतमबुद्धनगर में कांग्रेस की महिला जिला उपाध्यक्ष ने पार्टी के दो पदाधिकारियों पर अश्लील बातचीत, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. महिला नेता ने इस मामले में पार्टी के रवि भाटी और प्रदेश महासचिव विदित चौधरी के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाने में केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 504, 506 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बीटा-2 में शिकायत दर्ज कराने पहुंची महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि दादरी के रहने वाले पार्टी पदाधिकारी रवि भाटी ने 24 जनवरी की शाम उन्हें फेसबुक मैसेंजर पर अश्लील सामग्री भेजी थी. इसकी शिकायत उन्होंने जिले के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों से की थी. पदाधिकारियों ने आश्वासन दिया कि रवि भाटी को पार्टी से निष्कासित किया जाएगा, लेकिन महीनों बीत गए और कोई कार्रवाई नहीं की गई.

उन्होंने आरोप लगाया कि अब तक रवि भाटी के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है. इस वजह से उसका हौसला बढ़ता जा रहा है. उन्होंने दावा किया कि रवि भाटी को प्रदेश महासचिव का संरक्षण हासिल है. प्रदेश महासचिव विदित चौधरी पर भी अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा है. इसके अलावा तीन अन्य लोगों के खिलाफ भी मुकदमा कराया गया है.


Next Story