नोएडा

नोएडा की सड़कों पर खुलेआम गुंडागर्दी का वायरल वीडियो निकला वीडियो शूट, लूट से इसका नहीं है कोई सम्बंध

Special Coverage News
12 Jun 2019 1:55 AM GMT
नोएडा की सड़कों पर खुलेआम गुंडागर्दी का वायरल वीडियो निकला वीडियो शूट, लूट से इसका नहीं है कोई सम्बंध
x

नोएडा पुलिस को टेग कर एक वीडियो सोशल साईट के ट्विटर पर अपलोड किया गया. जिसमें लिखा गया कि नोएडा की सड़कों पर खुलेआम गुंडागर्दी का लाइव वीडियो, चलती गाड़ी में बदमाशों ने हथियारों के दम पर गाड़ी को रुकवाना चाहा, कहाँ है नोएडा की हाई टेक पुलिस.

इस वीडियो को नोएडा पुलिस, प्रदेश के डीजीपी और यूपी पुलिस को टेग करते हुए चलाया गया. जिले के हर समय चौकन्ने रहने वाले एसएसपी वैभव कृष्ण ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए ततकाल जांच कराई तो यह वीडियो किसी यू टयूब चैनल द्वारा रिकार्ड किया गया है. चूँकि जिस गाडी से लोग असलाह निकाल कर दूसरी गाडी को धमका रहे है ठीक उससे चंद मीटर की दूरी पर तीसरी गाडी भी चल रही है उसका बोनेट भी वीडियो में साफ़ दिख रहा है.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि यह एक वीडियो शूट है. जो कथित तौर पर कुछ लोगों द्वारा उनके YouTube चैनल के लिए किया जा रहा था. यह किसी डकैती के प्रयास से संबंधित नहीं है. जनता में उपद्रव पैदा करने के उनके कृत्य के लिए उपयुक्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है. सरेआम इस तरह के वीडियो शूट करने की अनुमति नहीं है. यह कानूनन अपराध है.




बता दें कि एसएसपी नोएडा ने जनपद का चार्ज ग्रहण करते ही जिस तरह भ्रष्टाचार और अपराध की कमर तोड़ी है उससे नाराज लोंगों की यह साजिश भी हो सकती है. कि ईमानदारी से जिले की जिम्मेदारी का निर्वहन करने वाले अधिकारी को किस तरह बदनाम किया जाय. सार्वजनिक रूप से आम जनता के बीच सनसनीखेज वीडियो बना कर दहशत फैलाने वालों पर मुकदमा दर्ज कर कानूनन कार्यवाही जरुर की जाय ताकि इस तरह की वारदात को फिर कोई अंजाम न दे सके.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story