नोएडा

सीबीआई टीम से किया ग्रामीणों ने दुर्व्यवहार, पुलिस ने किया केस दर्ज

Special Coverage News
23 Feb 2019 6:40 AM GMT
सीबीआई टीम से किया ग्रामीणों ने दुर्व्यवहार, पुलिस ने किया केस दर्ज
x

नोएडा के थाना इकोटेक तृतीय में सीबीआई टीम जांच हेतु ग्राम सुनपुरा गई थी. जहां उनके साथ ग्रामीणो द्वारा दुव्र्यवहार किया गया है. इसकी सूचना पर थाना प्रभारी इकोटेक-तृतीय मौके पर पहुंच कानून व्यवस्था की स्थिति को सामान्य कराया.


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के सम्बन्ध मे थाना इकोटेक-तृतीय पर केस दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक सीबीआई टीम पर हमला करने वालों की जानकारी की जा रही है जल्द ही इस मामले जो भी दोषी होगा उसे जेल भेजा जाएगा.


सीबीआई की टीम थाना इकोटेक-तृतीय इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे घोटाले को लेकर पूंछतांछ करने गई थी. जहाँ पहले से मौजूद कुछ ग्रामीणों ने सीबीआई की छह सदस्सीय टीम पर हमला बोल दिया. सीबीआई टीम मौके की नजाकत को भांप इलाका पुलिस को सूचित किया. घटना की जानकारी मिलते ही थाना इकोटेक-तृतीय के प्रभारी मौके पर पहुंचे.


एसपी ग्रामीण विनीत जायसवाल ने कहा कि कुछ लोंगों को इस घटना के सम्बंध में हिरासत में लिया गया है. सीबीआई की टीम के साथ दुर्व्यवहार की बात सही पाई गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी.

Next Story