नोएडा

Noida News: रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने वाली युवती गिरफ्तार, कई लोगों को बनाया शिकार

Shiv Kumar Mishra
29 March 2023 5:23 AM GMT
Noida News: रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने वाली युवती गिरफ्तार, कई लोगों को बनाया शिकार
x
नोएडा में इस तरह के केस आए दिन आते है।

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता मिली जब थाना सैक्टर-39 पुलिस एक ऐसी युवती को गिरफ्तार किया जो लोगों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उनसे मोटी रकम वसूलती थी।पैसा ना देने पर युवती रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उनसे लाखों रुपए ऐंठती थी।आरोपी युवती के खिलाफ अलीगढ़ और नोएडा में इस तरीके के मामले पहले भी दर्ज हो चुके हैं। आरोपी युवती की पहचान अलीगढ़ निवासी सुफिया के रुप में हुयी है।

बता दे कि सलारपुर कॉलोनी में कपड़े की दुकान करने वाले सोनू सैफी ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कपड़े की दुकान पर कुछ दिन पूर्व सुफिया पुत्री रहीस दुपट्टा खरीदने के लिए आई। उसने बातों-बातों में उनका नंबर ले लिया और उसके साथ बातचीत करने लगी। युवती ने उसे अपना नाम ज्योति ठाकुर बताया। आरोप है कि युवती उसके मैसेज समेत अन्य चीजों को आधार बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगी और पीड़ित को लगातार रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगी। इसके एवज में युवती उससे लाखों रुपए की मांग करने लगी। पीड़ित युवक ने परेशान होकर पुलिस से शिकायत की।शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज करके 27 वर्षीय सुफिया निवासी सिविल लाइन जनपद अलीगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है।इसके खिलाफ पूर्व में जनपद अलीगढ़ और गौतमबुद्ध नगर में रंगदारी वसूलने व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है। गिरफ्तार युवती ने थाना फेस-2 में एक युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा पूर्व में दर्ज करवाया था।जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि युवती हनीट्रैप में फंसाकर कई लोगों से मोटी रकम वसूल चूकी है।

बताते चले कि नोएडा एनसीआर में ऐसा गैंग सक्रिय है जो अमीर युवकों को हनीट्रैप में फंसाकर उनसे लाखों रुपये वसूलता है।कुछ लोग अपने मान सम्मान और लोक लज्जा के लिए इनके सामने आत्म समपर्ण कर देते है।

Next Story