नोएडा

नोएडा में महिला ने सरकारी ऑफिस में सुनाई जमकर खरी खोटी, वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
29 Nov 2020 1:19 PM GMT
नोएडा में महिला ने सरकारी ऑफिस में सुनाई जमकर खरी खोटी, वीडियो वायरल
x

नोएडा के सेक्टर 45 में स्थित कोटेदार के द्वारा एक महिला को राशन न मिलने पर महिला ने एसडीएम कार्यालय में बैठे खाद आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई और भगवान से प्रार्थना की कि उसका भला ना हो जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक तरफ तो पूरे देश में कोरोनावायरस के चलते लोगों का रोजगार ठप होने की कगार पर पहुंच गया है तो वहीं दूसरी तरफ लोगों की नौकरियां छूट गई है जिस को ध्यान में रखते हुए सरकार के द्वारा गरीब तबके के लोगों को सस्ते रेट पर राशन उपलब्ध कराए जा रहा है. लेकिन वहीं दूसरी तरफ खाद आपूर्ति विभाग के आला अधिकारियों की मिलीभगत से कोटेदारों के द्वारा गरीबों को राशन उपलब्ध नहीं कराए जा रहा है जिसके चलते एक महिला ने जिला मुख्यालय में जमकर हंगामा किया.

क्या है पूरा मामला

आप भी इस महिला की जुबानी ही सुनिए तेरा कभी भला नहीं करेगा भगवान मेरी हाय तुझको लगेगी ऐसा एक विधवा महिला चीख चीख कर एडीएम ऑफिस के दफ्तर में बैठे खाद विभाग के एक अधिकारी को कोस रही थी. महिला का आरोप है कि खाद्य विभाग के अधिकारी और नोएडा में सेक्टर 45 में स्थित काशीराम कॉलोनी में कोटेदार की मिलीभगत के कारण उसे राशन नहीं मिल रहा है.


महिला का आरोप है कि वह पिछले 6 महीने से दफ्तरों के चक्कर काट रही है. लेकिन नही डीएम ने एडीएम और ना ही खाद्य विभाग उस महिला की सुनवाई कर रहे हैं. परेशान होकर आज महिला द्वारा नोएडा से ग्रेटर नोएडा जिला मुख्यालय पर एडीएम दफ्तर पर आई और शिक्षित कर खाद्य विभाग के अधिकारी को बस दुआएं देने लगी कि तुझको मेरी बद्दुआ लगेगी तू कभी सफल नहीं होगा.

मौके पर पुलिस कर्मचारियों ने उसे शांत किया मीडिया से बात करते हुए उसने कहा कि उसका राशन कार्ड बना हुआ है. लेकिन कोटेदार उसे राशन नहीं दे रहा है कोटेदार पर आरोप लगाते महिला ने कहा कि वह कोटेदार निलंबित हो चुका है लेकिन खाद विभाग की मिलीभगत के बाद वह दोबारा से कोटा चलाने लगा है.

भाई महिला के द्वारा किए गए हंगामे के बाद खाद आपूर्ति विभाग के आला अधिकारी और जिला प्रशासन पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं लेकिन सवाल खड़ा होता है कि कैसे गरीबों को मिलने वाला सरकार के द्वारा राशन ही खाद आपूर्ति विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से कोटेदारों के द्वारा दिया नहीं जा रहा जिसके चलते लोग परेशान हो रहे हैं

Next Story