नोएडा

युग निर्माण पार्टी में होगा युवाओ का सम्मान : कपिल गुर्जर

Shiv Kumar Mishra
8 Jan 2023 10:47 AM GMT
युग निर्माण पार्टी में होगा युवाओ का सम्मान : कपिल गुर्जर
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।आज नोएडा के सैक्टर-29 स्थित नोएडा मीडिया क्लब में युग निर्माण पार्टी के गठन की घोषणा करते हुये प्रेस वार्ता की गयी। प्रेस वार्ता में युग निर्माण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन गुर्जर और महासचिव कपिल गुर्जर सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

युग निर्माण पार्टी के महासचिव कपिल गुर्जर ने कहा कि आप सबके सामने युग निर्माण पार्टी के गठन की घोषणा करता हूं। मैंने अपने समाज के साथ होते अत्याचार राजनीतिक भेदभाव और युवाओं के साथ हो रहे भेदभाव को हर जगह हर पार्टी में देखा है। सभी पार्टियां युवाओं की बात तो करती है गुर्जर समाज की बात तो करती है लेकिन उनको कुछ देती नहीं उनको केवल वोट के नाम पर इस्तेमाल किया जाता है। बाद में उन्हें भुला दिया जाता है जब सत्ता की बारी आती है तो उनकी उपेक्षा की जाती है।

इन्हीं सभी बातो को देखते हुए मैंने सभी समाज के युवाओं और अपने समाज के सभी छोटे बड़े युवा बुजुर्गों से परामर्श किए उनसे सलाह मशवरा किया और मैं इस नतीजे पर पहुंचा कि अब हमें अपनी खुद की पार्टी की जरूरत है मैंने सभी युवाओं से बड़े बुजुर्गों से उनका समर्थन और आशीर्वाद लेकर आज मैं आप सबके सामने युग निर्माण पार्टी की घोषणा करता हूं हमारी पार्टी का नाम युग निर्माण पार्टी है हम उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, में मध्यप्रदेश, में अपना संगठन बनाएंगे अपने लोगों को जोड़ेंगे और चुनाव लड़ेंगे चाहे विधानसभा का चुनाव हो लोकसभा का चुनाव हो जिला पंचायत का चुनाव या नगर निगम का हम हर जगह चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे युवाओं को ज्यादा से ज्यादा मौका देंगे अपने समाज के साथ हो रहे भेदभाव का बदला लेंगे-- सभी को मौका देंगे सभी का सम्मान करेंगे पार्टी के द्वार सभी के लिए खुले हैं सभी समाज सभी 36 बिरादरी का पूर्ण स्वागत व पूर्ण सम्मान हमारे यहां मिलेगा हमारी पार्टी में मिलेगा हमारी पार्टी गरीबो और किसानों के लिये हर सम्भव लड़ाई लड़ेगी युवाओ को रोजगार दिलाने के लिए उनके साथ कंधा से कंधा मिलाके खड़ी रहेगी।

Next Story