नोएडा

हत्या का आरोपी यूट्यूबर, जेल से जमानत पर छूटते ही नोएडा की सड़कों पर करने लगा स्टंटबाजी, पुलिस ने फिर भेजा जेल

Arun Mishra
2 Jun 2022 1:22 PM GMT
हत्या का आरोपी यूट्यूबर, जेल से जमानत पर छूटते ही नोएडा की सड़कों पर करने लगा स्टंटबाजी, पुलिस ने फिर भेजा जेल
x
नोएड़ा की सड़कों पर एक लड़की को पीछे बिठाकर स्टंट करता हुआ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

नोएडा : अपनी प्रेमिका के भाई की हत्या के आरोप में जेल गया चर्चित यूट्यूबर निजामुल खान जमानत पर छूटने के बाद नोएड़ा की सड़कों पर एक लड़की को पीछे बिठाकर स्टंट करता हुआ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, लेकिन इसकी भनक पुलिस को नहीं लग पाई. जिस से उसकी काफी किरकिरी हुई. इसके बाद कोतवाली सेक्टर 24 ने कार्रवाई करते हुए यूट्यूबर पर निजामुल खान हिरासत में लिया है और जिस बाइक से वह स्टंट कर रहा था उसे जब्त कर लिया है. पुलिस को स्टंट का वीडियो बनाने वाले व्यक्ति की तलाश है

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय ने बताया कि सोशल मीडिया कुछ वीडियो और फोटो हमारी संज्ञान लाया गया जब जाँच की गई तो पता चला जो स्टंट का जो वीडिओ वायरल हो रहा है, वह निजामुल खान है जो बीते 28 अक्टूबर 2020 को निठारी निवासी कमल कुमार शर्मा नाम के युवक की सेक्टर-32 में इस्कॉन मंदिर के सामने एलिवेटेड से उतरते समय गोली मारकर हत्या का मुलजिम था और पुलिस ने उसे गिरफ्तार जेल भेजा था. जानकारी करने पर पता चला निजामुल खान इस समय जमानत पर बाहर है और जो लड़की को पीछे बिठाकर खड़े होकर और अगले टायर पर स्टंटबाजी करते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है उसने जेल से बाहर आने के बाद बनाये है.

एडिशनल डीसीपी बताया कि ये सभी वीडियो बीते मई महीने के है। निजामुल खान पुलिस ने हिरासत में कर स्टंट में इस्तेमाल की गई बाइक को जब्त किया है, उससे पुछ्ताछ की जा रही है जिस व्यक्ति ने इस वीडियो को शूट किया है उसे भी गिरफ्तार कर कार्रवाही की जायेगी.

Next Story