उत्तर प्रदेश

लुलु माल विवाद को लेकर अफसरों पर गिरी गाज, डीडीसी का हुआ तबदला

Satyapal Singh Kaushik
17 July 2022 5:15 AM GMT
लुलु माल विवाद को लेकर अफसरों पर गिरी गाज, डीडीसी का हुआ तबदला
x
पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने किया तबदला

राजधानी लखनऊ में लुलु मॉल में नमाज पढ़ने को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. इस मामले में शनिवार को सीपी लखनऊ ने कार्रवाई की। लुलु मॉल विवाद में गोल्फ सिटी के स्थानीय एसएचओ को प्रभार से हटा दिया गया और उन्हें पुलिस लाइन भेजा गया है. लखनऊ के सीपी डीके ठाकुर ने अजय प्रताप सिंह को थाना प्रभारी के पद से हटा दिया है। शैलेंद्र गिरी को नया SHO बनाया गया है।

इसके अलावा डीसीपी साउथ जोन गोपाल चौधरी का ट्रांसफर कर दिया गया है. उन्हें डीसीपी क्राइम भेजा गया है. अब सुभाष चंद्र शाक्य लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट के साउथ जोन के नए डीसीपी होंगे।

मॉल के अंदर चल रहे लगातार विवाद और वायरल वीडियो के कारण पुलिस पर कार्रवाई की गई है. मॉल के अंदर हनुमान चालीसा का पाठ करने के वीडियो के बाद सीपी लखनऊ ने कार्रवाई की है। कुछ युवकों ने सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देते हुए अंदर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story