उत्तर प्रदेश

ओपी राजभर ने की योगी की जमकर तारीफ, बोले- ईमानदार CM हैं योगी जी, जानिए क्या कुछ कहा

Desk Editor
30 Aug 2022 11:45 AM GMT
ओपी राजभर ने की योगी की जमकर तारीफ, बोले- ईमानदार CM हैं योगी जी, जानिए क्या कुछ कहा
x

भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर एक दिन पूर्व जनपद के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि योगी जी ईमानदार है इसमें कोई शक नहीं, लेकिन कुछ अधिकारी है जो सरकार की छवि को मिट्टी में मिलाने का काम कर रहे है। राजभर ने सपा , बसपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा दोनों पार्टियों के शासन काल में भ्रष्टाचार चरम था आज योगी जी सरकार में व्यापारी सुरक्षित महसूस कर रहा है। 2024 में 25 करोड़ की आबादी से होगा गठबंधन उन्होंने कहा कि हम 2024 के चुनाव के लिए 25 करोड़ की आबादी की जातियों से गठबंधन करेंगे।

राजभर ने कहा कि प्रदेश में चार जगहों से सावधान यात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने कहा कि 26 सितंबर से एक सावधान यात्रा निकाल रहे हैं जो लखनऊ से निकलेगा उत्तर प्रदेश के 75 जनपद में यह यात्रा घूमेगी जो मुख्य रूप से 4 टीमें बनाई गई हैं जो पूर्वांचल मध्यांचल उत्तरांचल और बुंदेलखंड से निकलेगा जो 27 अक्टूबर को बिहार के पटना स्थित गांधी मैदान में जाएगी और वहां पर एक महारैली का आयोजन किया जाएगा। कोर्ट के फैसले के बाद भी नहीं दिया गया पिछड़ी जाति को 27 % आरक्षण उन्होंने बताया कि सावधान महारैली क्यों क्योंकि जब लोग सत्ता में नहीं रहते हैं

तो आम जनता को बहुत कुछ देने का वादा करते हैं लेकिन जब वह खुद सत्ता में आ जाते हैं तो वादा भूल जाते हैं। ऐसे ही लोगों के लिए यह सावधान यात्रा निकाली जा रही है और लोगों से कहा जाएगा कि ऐसे लोगों से पूछो जब यह सत्ता में रहे तो क्यों नहीं किए। 4 अक्टूबर 2013 को हाईकोर्ट ने आदेश दिया कि पिछड़ी जाति के 27 परसेंट आरक्षण में जिन जातियों को आरक्षण नहीं मिला है उनसे बात कर सभी को हिस्सा दिया जाए कोर्ट के फैसले को भी लोगों ने रद्दी के टोकरी में डाल दिया 15 अक्टूबर 2013 को कोर्ट का फैसला आया की अमीर और गरीब का बेटा एक स्कूल में पढ़ेंगे लेकिन उसका भी पालन नहीं किया गया।

अब्बास अंसारी पर कार्रवाई को लेकर राजभर ने कही ये बात एक सवाल के जवाब में राजभर कहा कि अब्बास अंसारी पर जो कार्रवाई हो रही है वो न्यायालय के अधीन हो रही है, न्यायल के आदेश का सरकार पालन करेगी। उन्होंने सरकार की सराहना करते हुए कहा कि आज लोगों को रंगदारी, टैक्स राहत मिली है। नोएडा में भ्रष्टाचार के टावर टावर को गिराए जाने पर उन्होंने सपा और बसपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा सपा और बसपा भ्रष्टाचार में लिप्त रही है जो लोग यह बात कह रहे हैं वह इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर जेल क्यों नहीं भेज देते हैं बुलडोजर लेकर पहुंच जाए और उन्हें उतार दें।

Next Story