उत्तर प्रदेश

पप्पू यादव अखिलेश यादव पर भड़के, CM योगी के मीडिया सलाहकार ने दिया करारा जवाब

सुजीत गुप्ता
9 July 2021 6:28 AM GMT
पप्पू यादव अखिलेश यादव पर भड़के, CM योगी के मीडिया सलाहकार ने दिया करारा जवाब
x
उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर पूर्व सांसद पप्पू यादव योगी सरकार से ज्यादा अखिलेश यादव पर नाराज दिखे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के नामाकंन में जिस तरह से भाजपा-सपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़े वही कई जिलों में गोली चलने, बम चलने, मारपीट की हिंसक घटनाएं समाने आई वही इन घटनाओं को लेकर जहां विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है तो वहीं जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर पूर्व सांसद पप्पू यादव योगी सरकार से ज्यादा अखिलेश यादव पर नाराज दिखे. उन्होंने कहा कि 'बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा सड़क पर संघर्ष.

पप्पू यादव ने अपने ट्वीट कर कहां कि- ''बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष!इतनी बड़ी पार्टी,इतना संसाधन हो तो BJPवालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो!जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं।

पप्पू यादव के इस ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार किया है,

पप्पू यादव के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया. सीएम योगी के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा-''आइए, आपका, इंतजार है !! बस याद रहे कि यूपी है, मुख्यमंत्री योगीजी हैं, अपने लिए सुप्रीम कोर्ट के वकील का खर्चा जुटा कर आइएगा, योगीजी के खौफ से आजकल सारे गुंडे माफिया सुप्रीम कोर्ट की तरफ ही भागते हैं"


Next Story