पीलीभीत

यूपी : पीलीभीत में बड़ा हादसा : गंगा स्‍नान कर घर लौट रहे 10 लोगों की मौत 7 घायल, CM योगी ने जताया शोक

Arun Mishra
23 Jun 2022 4:32 AM GMT
यूपी : पीलीभीत में बड़ा हादसा : गंगा स्‍नान कर घर लौट रहे 10 लोगों की मौत 7 घायल, CM योगी ने जताया शोक
x
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में आज सुबह सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में आज सुबह सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और लगभग 7 लोग घायल हुए हैं। घायलों में दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। वहीं मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

पीलीभीत के डीएम पुलकित खरे ने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े चार बजे हरिद्वार से लौट रहे एक डीसीएम वाहन का एक्सीडेंट हो गया. डीसीएम में सवार 17 लोगों में से 10 की मौके पर ही मौत हो गई, 5 का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि 2 को बरेली रेफर कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि हमने उनके परिवारों से संपर्क किया है.

जानकारी के मुताबिक हादसे में मरने वाले और घायल होने वाले सभी लखीमपुर जिले के गोला कस्बे के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि हादसा डीसीएम के ड्राइवर की लापरवाही के चलते हुआ. पुलिस के अनुसार ड्राइवर को झपकी आने से वाहन का बैलेंस बिगड़ गया होगा. इसी कारण से डीसीएम एक पेड़ से टकराकर पलट गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पेड़ भी उखड़ गया. इस हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

सीएम योगी ने जताया शोक

इस हादसे पर सीएम योगी ने भी शोक व्यक्त किया है. सीएम कार्यालय से किए गए ट्वीट में कहा गया कि पीलीभीत में वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक है, मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है, जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.


Next Story