पीलीभीत

जिंदगी की आस में तड़प रही थी पल पल मौत की ओर बढ़ रही थी 10 वर्षीया मासूम, निर्दयी समाज सिर्फ वीडियो बनाने में था व्यस्त

Shiv Kumar Mishra
4 Dec 2022 5:12 PM GMT
जिंदगी की आस में तड़प रही थी पल पल मौत की ओर बढ़ रही थी 10 वर्षीया मासूम, निर्दयी समाज सिर्फ वीडियो बनाने में था व्यस्त
x
हालांकि बच्ची के कातिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया मगर असल में हत्यारा कौन।दिल को झकझोर कर रख देने वाला एवं मानवता को शर्मसार करने वाला दुखद अनम हत्याकांड।

पीलीभीत: वह जमीन पर पड़ी पल पल मौत की तरफ जा रही थी,वह जीना चाहती थी,बह कुछ कहना चाहती थी मगर यह निर्दयी समाज सिर्फ वीडियो बनाने में व्यस्त था। इस कांड ने सिर्फ दिल को ही नहीं झुक जा रहा है बल्कि मानवता को भी शर्मसार किया है।

आखिर पुलिस ने इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार तो कर लिया है मगर सोचने की बात यह है आखिर बच्ची का हत्यारा कौन है।उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत के थाना अमरिया क्षेत्र के माधोपुर में चल रहे उर्स मेला में अपने चाचा के साथ गई 10 वर्षीय बालिका की माधोपुर के रहने वाले शकील नामक व्यक्ति ने निर्मम हत्या कर दी,मगर घायल बच्ची 20 मिनट तक अपनी जिंदगी को मौत से छीन रही थी,मगर वहां पर खड़ी तमाशा बीन भीड़ ने सिर्फ उसकी वीडियो बनाने के अलावा कुछ नहीं किया।

मौके पर पहुंचे पीलीभीत पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने घटना के जल्द खुलासे के लिए निर्देश भी दिए,वहीं पिता के द्वारा माधोपुर के शकील को नामजद करते हुए शिकायत पत्र थाना अमरिया पुलिस को दिया गया जिस पर थाना अमरिया पुलिस ने धारा 302 के अंतर्गत मुकदमा कायम करते हुए आरोपित शकील को गिरफ्तार कर लिया। वही अब सोचने की बात है कि घायल बच्ची 20 मिनट तक तड़पती रही मगर मौके पर उपस्थित भीड़ ने सिर्फ बनाई तो सिर्फ उसकी वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

राजेश गुप्ता संवाददाता

Next Story