पीलीभीत

यूपी : अटल बिहारी बाजपेई का वीडियो जारी कर क्या संदेश देना चाहते हैं सांसद वरुण गांधी ?

Desk Editor
15 Oct 2021 7:32 AM GMT
यूपी : अटल बिहारी बाजपेई का वीडियो जारी कर क्या संदेश देना चाहते हैं सांसद वरुण गांधी ?
x
इस वीडियो में अटल जी कह रहे हैं, “मैं सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं कि दमन के तरीके छोड़ दीजिए। डराने की कोशिश मत कीजिए। किसान डरने वाला नहीं है। हम किसानों के आंदोलन का दलीय राजनीति के लिए उपयोग करना नहीं चाहते, लेकिन हम किसानों की उचित मांग का समर्थन करते हैं।”

पीलीभीत: लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा पर ट्वीट करने के कारण भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची से बाहर किए गए वरुण गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए इशारों-इशारों में फिर से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। जब से लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत हुई है तभी से वरुण गांधी किसानों के समर्थन में इस तरह की बातें कर रहे हैं इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर वरुण गांधी के बीजेपी छोड़ने की बात वायरल की जा रही है जो पूर्णतया असत्य है। खैर..

वीडियो में अटल बिहारी तत्कालीन सरकार को किसानों पर अत्याचार ना करने की चेतावनी दे रहे हैं। इस वीडियो में अटल जी कह रहे हैं, "मैं सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं कि दमन के तरीके छोड़ दीजिए। डराने की कोशिश मत कीजिए। किसान डरने वाला नहीं है। हम किसानों के आंदोलन का दलीय राजनीति के लिए उपयोग करना नहीं चाहते, लेकिन हम किसानों की उचित मांग का समर्थन करते हैं।"

वरुण गांधी ने अटल बिहारी बाजपेई का वीडियो जारी किया 👈👈 क्लिक करें


यह वीडियो साल 1980 का बताया जा रहा है। उस समय वाजपेई ने मुंबई में बीजेपी के अधिवेशन में किसानों को लेकर यह भाषण दिया था। उस समय किसान फसलों के उचित दाम को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

Next Story