पीलीभीत

पीलीभीत में दूल्हा जब दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर से लेकर पहुंचा घर तो ....

Shiv Kumar Mishra
27 Nov 2020 10:45 AM GMT
पीलीभीत में दूल्हा जब दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर से लेकर पहुंचा घर तो ....
x

फैसल मलिक

पीलीभीत पुराने जमाने में हाथी घोड़ों से बहू की विदाई तो आम बात थी लेकिन जिले में इतिहास में पहली बार युवक अपनी पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए उसे हेलीकॉप्टर पर विदा करा कर अपने घर लाया है. जिसको लेकर सभी तैयारियां की गई थी. हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतरते ही गांव वालों का जोश देखने को था.

अमरिया तहसील क्षेत्र के गांव चका में एक नई पहल हुई है. जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कराकर अपने गांव लेकर आया है जो पीलीभीत जिले में एक चर्चा का विषय बना हुआ है लोग सराहना भी कर रहे हैं बड़ी संख्या में गांव के लोग राजेश शर्मा की हेलीकॉप्टर से आई दुल्हन को देखने के लिए हेलीपैड पर एकत्र हुए और उन्होंने शादी का पूरा लुत्फ उठाया राजेश शर्मा की शादी बरेली जिले के गांव भीलवाड़ा पिपरिया निवासी प्रकाश शर्मा की बेटी सोनी शर्मा से हुई है. राजेश अपनी बारात बाय कार लेकर गए थे. बरेली से अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से लेकर अपने गांव पहुंचे हैं. जो उनका सपना था उसको उन्होंने साकार कर दिखाया है.

नई नवेली दुल्हन ने भी हेलीकाप्टर से विदा कर ले जाने की इच्छा जताई थी. जब उसने प्रण लिया था कि वह हेलीकॉप्टर से ही अपनी नई नवेली दुल्हन को अपने गांव विदाई कराकर पहुंचेगा शादी के भव्य आयोजन को लेकर ग्रामीणों में काफी उत्साह देखने को मिला और हेलीकॉप्टर देकर राजेश शर्मा के गांव के लोग खुश हो गए. चका गांव में पहली बार दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर से पहुंचा तो इलाके के लोग देखकर प्रसन्न हुए और काफी प्रशंसा की. यह पीलीभीत जिले में पहली शादी ऐसी है जिसमें हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई हुई है दूल्हे ने अपनी दुल्हन का सपना पूरा करने के लिए दिल में ठान लिया था. जिसके बाद उसने आज सपना साकार कर दिखाया है.

Next Story