उत्तर प्रदेश

रेप आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस, डर से सामने आया दोषी

Sakshi
21 March 2022 2:35 PM GMT
रेप आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस, डर से सामने आया दोषी
x
आधी रात पुलिस बुलडोजर लेकर आरोपित घर पहुंची और उसका घर गिराने की धमकी देने लगी...

उत्तर प्रदेश में रेलवे स्टेशन के शौचालय में शनिवार सुबह महिला यात्री से रेप के मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बढ़ गया। बता दें कि आधी रात पुलिस बुलडोजर लेकर आरोपित घर पहुंची और उसका घर गिराने की धमकी देने लगी। इससे आरोपित के करीबियों में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन रिश्तेदार के घर से लाकर उसको पुलिस के सामने हाजिर कर दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंतू थानाक्षेत्र में गड़वारा बाजार के पास स्थित एक गांव की महिला का पति अहमदाबाद में काम करता है। वह होली की रात अपनी पत्नी को साथ लेकर अहमदाबाद जा रहा था। प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन पर महिला को छोड़कर उसका पति अचलपुर स्थित अपनी बहन के घर खाना लाने चला गया। लौटा तो पत्नी गायब थी। फिर वह बहन के घर चला गया। उधर उसकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह रेलवे टिकट काउंटर के पास टहल रही थी।

बता दें कि वहां स्टेशन के पास रहकर चायपान की दुकान चलाने वाला अन्ना उर्फ शुभम मोदनवाल आया और दीदी कहकर बात करने लगा। महिला ने शौचालय के बारे में पूछा तो अन्ना ने वाहन स्टैंड संचालक से शौचालय की चाबी लाकर उसे दे दी। जब महिला शौचालय का ताला खोलकर घुसी तो अन्ना भी घुस गया और उसके साथ दुराचार किया।

Next Story