प्रतापगढ़

यूपी पुलिस के एक और जाबांज इंस्पेक्टरअजय सिंह की कोरोना से मौत

Shiv Kumar Mishra
16 Aug 2020 4:01 PM GMT
यूपी पुलिस के एक और जाबांज इंस्पेक्टरअजय सिंह की कोरोना से मौत
x

प्रतापगढ़ में तैनात रहे बेहद तेजतर्रार व ईमानदार क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर अजय सिंह की कोरोना से मौत हो गई. स्वरूपरानी अस्पताल प्रयागराज में भर्ती थे. सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार अस्पताल में घोर लापरवाही हो रही है. किसी भी मरीज का सही से इलाज नहीं हो रहा है.

दो दिन से परिजन मेदान्ता दिल्ली ले जाने के लिए डॉक्टरों से अनुरोध कर रहे थे ,पर उन लोगों ने कहा डॉक्टर नहीं हैं कोई खास दिक्कत नहीं है ठीक हो जाएंगे? आज सुबह अजय सिंह को वेंटिलेटर पर रखा गया था अब उनके मौत की खबर आ गई. अजय सिंह मूलतः चन्दौली जिले के रहने वाले थे.

अजय सिंह उर्फ रिंकू अशोक इंटर कॉलेज बबुरी जनपद चंदौली से लेकर इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पढ़ें .उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में भर्ती हुए तथा सीतापुर में ट्रेनिंग की. उत्तर प्रदेश पुलिस के बेहद ईमानदार कर्मठ और अनुभवी अदम्य साहस और शौर्य ऊर्जावान जिन्होंने पुलिस विभाग में काफी गुड वर्क किया.

आज के कोरोना जैसी बीमारी के चलते देहांत हो गया है. जिसका उनके परिजनों को काफी दुख है. अजय के परिवार के साथ पूरी संवेदना है. इस दुख की घड़ी में ईश्वर परिजनों को शक्ति प्रदान करें.


Next Story